शादी के बाद दूल्‍हे के घर पहुंची दुल्‍हन तो फरार हुए ससुराल के लोग, लड़के के गांव में डाला डेरा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2244108

शादी के बाद दूल्‍हे के घर पहुंची दुल्‍हन तो फरार हुए ससुराल के लोग, लड़के के गांव में डाला डेरा

Fatehpur News : पीड़‍ित ने स्‍थानीय पुलिस से शिकायत की तो उन्‍होंने कार्रवाई करने से इनकार कर दिया. इसके बाद दुल्‍हन अपने घर वालों के साथ एसपी ऑफ‍िस पहुंच कर न्‍याय के लिए गुहार लगाई. 

सांकेतिक तस्‍वीर

Fatehpur News : यूपी के फतेहपुर से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां दुल्‍हन अपने घर वालों के साथ दूल्‍हे के घर पहुंच गई. दुल्‍हन को घर आता देख दूल्‍हा परिवार सहित घर में ताला लगाकर फरार हो गया. लड़की पक्ष के सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी. पीड़िता को जब स्‍थानीय पुलिस से न्याय नहीं मिला तो परिवार के साथ एसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई. 

यह है पूरा मामला 
फतेहपुर के बकेवर थाना क्षेत्र के इसेपुर गांव के रहने वाले अनिल उत्तम की बेटी कोमल उत्तम की शादी 28 जून 2023 को कानपुर नगर से कोर्ट मैरिज और उसके बाद आर्य समाज से मितईखेड़ा गांव के रहने वाले सत्यनारायण पटेल के पुत्र रोहित पटेल के साथ हुई थी. दूल्हा रोहित पटेल दिल्ली में फर्नीचर बनाने का काम करता है और शादी के बाद दुल्हन को दिल्ली लेकर चला गया. शादी के 6 दिन बाद जब रोहित दुल्हन को लेकर घर मितईखेड़ा गांव पहुंचा तो परिजनों ने विरोध करते हुए घर में घुसने नहीं दिया. 

दिल्‍ली गई तो रिश्‍तेदारों ने लौटाया 
इसके बाद रोहित ने कोमल को उसके घर छोड़कर दिल्ली चला गया और फोन पर बात करना भी बंद कर दिया. कोमल जब दिल्ली पहुंची तो रोहित के रिश्तेदारों ने वापस कर दिया. वहीं पीड़ित कोमल ने बताया वह 19 फरवरी 2024 को औंग थाना में शिकायत किया, जहां पर दोनों पक्ष से तीन माह बाद विदाई कराने का समझौता किया गया था. 

पीड़‍िता ने लगाए ये आरोप 
पीड़िता ने आरोप लगाया कि तीन दिन बाद जब ससुराल पक्ष से कोई नहीं आया तो 22 अप्रैल को अपर पुलिस अधीक्षक व 29 अप्रैल को बकेवर थाना पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई. जब पुलिस से न्याय नहीं मिला तो गुरुवार की रात रोहित के घर पिता भाई के साथ ससुराल पहुंची तो घर पर ताला लगा हुआ था. पीड़ित ने बताया कि वही से वूमेन पावर लाइन पर सूचना दिया और डायल 112 पर फोन करने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई. पीड़ित ने बताया कि पुलिस ने हम लोगों की कोई सुनवाई नहीं की, फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

यह भी पढ़ें : लव ने मुझे धोखा दिया, प्राइवेट पार्ट पर हमला किया, सुसाइड नोट में बीवी ने बयां किए जुल्म
 

 

Trending news