दिवाली के दिन ताले-चाबी का कर लें ये उपाय, अगले 20 दिन में बदल जाएगी किस्मत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1955404

दिवाली के दिन ताले-चाबी का कर लें ये उपाय, अगले 20 दिन में बदल जाएगी किस्मत

Chabi ke Upay: बंद किस्‍मत के दरवाजे खोलने के लिए ताले-चाबी का उपाय बहुत असरदार साबित होता है.  इसके लिए बाजार से एक बंद ताला खरीदकर लाएं, इसे खोले न, अब शुक्रवार की रात को अपने सिरहाने के नीचे इसे रख दें. 

दिवाली के दिन ताले-चाबी का कर लें ये उपाय, अगले 20 दिन में बदल जाएगी किस्मत

Chabi ke Upay: रविवार को देश में दिवाली का पर्व धूमधाम से मनाया जाएगा. ऐसे में कुछ उपाय करने से मां लक्ष्‍मी प्रसन्‍न होती हैं. ऐसे में दिवाली पर चाबी के कुछ आसान उपाय कर लें तो मां लक्ष्‍मी का वास हमेशा बना रहेगा. 

मंदिर में रख दें ताला-चाबी 
बंद किस्‍मत के दरवाजे खोलने के लिए ताले-चाबी का उपाय बहुत असरदार साबित होता है.  इसके लिए बाजार से एक बंद ताला खरीदकर लाएं, इसे खोले न, अब शुक्रवार की रात को अपने सिरहाने के नीचे इसे रख दें. अगली सुबह ताले-चाबी को किसी मंदिर में रख आएं. ऐसा करने से आपको भाग्य का साथ मिलने लगेगा. 

असफलता मिलने पर करें ये उपाय 
साथ ही आप अपने काम में बार-बार असफल हो रहे हैं तो रात को सोते समय एक बर्तन में पानी भरकर उसे अपने बिस्तर के पास रख दें. सुबह ब्रह्म मुहूर्त में उठकर वह पानी घर के बाहर फेंक दें. ऐसा करने से आपका समय बदल जाएगा. 

ये भी उपाय असरदार 
इसके अलावा एक चाबी को खरीद लें. इसके बाद आप उस चाबी को मंगलवार के दिन किसी धार्मिक किताब में रख दें. इसके बाद अगले दिन आप उस चाबी को रोज अगले पेज में करते जाएं. ऐसा तब तक करें जब तक उस किताब के सारे पेज खत्म न हो जाए. जब किताब के सारे पेज खत्म हो जाए तो उस चाबी को निकाल लें.

मां लक्ष्‍मी खुश होती हैं 
अब चाबी को एक कागज में लपेट कर अपने पास रख लें. ऐसा करने से माता लक्ष्मी काफी ज्यादा प्रसन्न होती हैं और घर के ऊपर कृपा बरसाती हैं. घर से आर्थिक तंगी दूर होती है. सभी कष्‍ट भी दूर हो जाते हैं. 

Disclaimer
यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. ZEE News इसकी पुष्टि नहीं करता है.

Diwali 2023: इस तरह से की दिवाली की पूजा तो लक्ष्मी जी की साल भर बनी रहेगी कृपा, जानिए ये खास पूजा विधि

Trending news