Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार को इन चार जातकों के लिए दिन रहेगा शानदार, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2241127

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार को इन चार जातकों के लिए दिन रहेगा शानदार, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj Ka 2024 Rashifal 10 May 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 10 मई, दिन शुक्रवार है.     

Aaj Ka Rashifal

Aaj Ka Rashifal 10 May: 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 10 May 2024, दिन शुक्रवार है. ये दिन लक्ष्मी जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 

मेष राशि: मेष राशि के लिए शुक्रवार का दिन ठीक ठाक रहेगा. म्यूचुअल फंड में निवेश कर सकते हैं. पूरा दिन खुशी से बिताएंगे.नौकरी में तरक्की के योग है. घर में किसी खास का आना होगा. खानपान का ध्यान रखें.

वृषभ राशि : वृषभ राशि के लोगों के लिए दिन रोमांचकारी रहेगा. नौकरी भी ठीक रहेगी. आप आज अच्छा महसूस करेंगे. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.  परिवार में किसी रिश्तेदार या दोस्त का आना हो सकता है.

मिथुन राशि: मिथुन जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. छात्र और युवा अपने करियर पर ध्यान दें.युवाआज फालतू की बहस में पड़ने से बचें. मां की सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है. लव लाइफ में आगे की सोच सकते हैं.

कर्क राशि: कर्क जातकों के लिए शुक्रवार का दिन अच्छा रहेगा. छात्र और युवा अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. आज छोटे व्यापारी को लाभ होगा. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा. पुराने दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे.लव लाइफ ठीक चलेगी.

सिंह राशि: आज आपके लिए दिन मुश्किल भरा रह सकता है. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट की आशंका है. संतान की तरफ से खुशखबरी मिल सकती है. परिवार में कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है. लव लाइफ में तनाव हो सकता है. 

कन्या राशि: कन्या राशि के लिए  दिन मध्यम रहेगा. पैसों से जुड़े मामलों में हल्के रहेंगे. खर्च पर नियंत्रण रखें. सेहत का ध्यान रखें. ऑफिस में काम का बोझ ज्यादा रहेगा. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें.

तुला राशि: तुला जातकों के लिए दिन निम्न से मध्यम है. युवा वर्ग करियर पर फोकस रखें. कुवारों को विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. किसी को उधार देने से बचें. आज किसी गरीब की मदद करें, पुण्य मिलेगा.

वृश्चिक राशि:वृश्चिक राशि के जातकों को आज अच्छा सुनने को मिल सकता है. धन का लाभ हो सकता है. परिवार के साथ किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने जा सकते हैं. शेयर बाजार में निवेश कर सकते है.

धनु राशि: धनु राशि के लोगों के लिए शुक्रवार बढ़िया रहेगा. आज ऑफिस में तरक्की की खुशखबरी मिल सकती है. परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. परिवार के साथ समय गुजारें, समय अच्छा बीतेगा.

मकर राशि: मकर जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा, ध्यान से अपना काम निपटाएं.आज गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है.आज आपकी सेहत एकदम चकाचक रहेगी. बाहर का खाना खाने से बचें.

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लोगों के दिन ठीक रहेगा. आज युवा गुस्से पर काबू रखें, किसी से विवाद हो सकता है. घर में कोई बीमार हो सकता है.  पुराने दोस्त से किसी बात पर अनबन हो सकती है. घर में बड़ों की सेहत का ध्यान रखें. 

मीन राशि:मीन राशि वालों के लिए दिन हल्के से मध्यम रहेगा. परिवार में कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है. माता पिता की सेहत ठीक रहेगी. युवा करियर पर फोकस रखें. परिवार के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. आज बच्चे मस्ती के मूड में रहेंगे. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

Trending news