UP Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव की एक चुनावी रैली में बवाल, बैरिकेड तोड़कर मंच पर पहुंचे कार्यकर्ता
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2256337

UP Lok Sabha Election 2024: अखिलेश यादव की एक चुनावी रैली में बवाल, बैरिकेड तोड़कर मंच पर पहुंचे कार्यकर्ता

UP Lok Sabha Election 2024: सपा प्रमुख अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव में धुआंधार प्रचार में लगे हुए हैं. कहीं पर लोग बैरीकेड तोड़ कर उनके पास आ रहे हैं तो कहीं विशाल जनसभा में लोग उनको सुनने के लिए आ रहे हैं. पढ़िए पूरी खबर... 

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: सपा प्रमुख अखिलेश यादव की एक और चुनावी रैली में सोमवार को बवाल हो गया. संतकबीर नगर जब अखिलेश यादव पहुंचे तो कार्यकर्ता बेकाबू हो गए. मंच पर चढ़ने को लेकर धक्कामुक्की होने लगी. पुलिस और नेताओं ने पहले तो हालात संभालने की कोशिश की, लेकिन वो भी बेबस नजर आए. इसके बाद सपा प्रमुख बिना रैली को संबोधित किए ही वहां से चले गए. इससे पहले रविवार को फूलपुर लोकसभा सीट पर राहुल गांधी और अखिलेश यादव जब हेलीकॉप्टर से पहुंचे थे तो ऐसा नजारा वहां भी दिखा था. हजारों कार्यकर्ताओं के बीच भगदड़ मचने के बाद दोनों नेता बिना रैली को संबोधित किए हुए वहां से चले गए थे.

अखिलेश लोकसभा चुनाव में धुआंधार प्रचार में लगे हुए हैं. संतकबीरनगर के धनघटा क्षेत्र में सपा प्रत्याशी लक्ष्मीकांत निषाद के पक्ष में जनसभा करने वो सोमवार को पहुंचे थे. अखिलेश यादव की जनसभा में उनके संबोधन के बाद कार्यकर्ता बैरीकेड तोड़ कर अखिलेश यादव के पास पहुंचने की कोशिश करने लगे.

सिद्धार्थनगर में विशाल जनसभा
इसके बाद सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी भीमाशंकर उर्फ कुशल तिवारी के लिए जनपद मुख्यालय पर एक विशाल जनसभा का आयोजन हुआ था. इस विशाल जनसभा को सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने संबोधित किया. सभा में पहुंची हजारों की संख्या की भीड़ से मैदान खचाखच भरा दिखाई दिया. भीड़ का उत्साह देखकर अखिलेश यादव भी पूरी तरह जोश से भरे दिखे. उन्होंने अपने संबोधन में भाजपा सरकार के 10 साल की कमियों को गिनाते हुए सरकार बदलने की अपील की.

किसानों का कर्ज होगा माफ
अखिलेश यादव ने आगे कहा कि अगर इस बार इंडिया गठबंधन की सरकार बनती है तो किसानों का कर्ज माफ होगा. बेरोजगार को नौकरियां मिलेंगी. उत्तर प्रदेश में कल कारखाने लगेंगे. बाद में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार बदलने जा रही है. पिछले 10 साल की जो एनडीए की सरकार चली है उसमें इन्होंने लोगों के साथ भेदभाव किया है.

भाजपा के सारे वादे जुमले
उन्होंने कहा कि जितने भी वादे भाजपा सरकार ने किए थे. वह सब जुमले साबित हुए हैं. कोई भी वादा पूरा नहीं हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि यह संविधान बचाने का चुनाव है. हर वर्ग हर समुदाय का व्यक्ति आगे आकर सारी बाधाएँ तोड़कर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियों के हक में वोट कर रहा है. अखिलेश यादव ने कहा कि इस बार जनता इंडिया गठबंधन को पूर्ण बहुमत दिलाते हुए एनडीए गठबंधन को 140 सीटों पर समेट देगी. उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल बदलेगा और सरकार भी बदलेगी.

यह देखें - अखिलेश यादव की जनसभा में गजब बदइंतजामी, बैरीकेड तोड़ मंच पर पहुंचे कार्यकर्ता, नेताओं से की धक्कामुक्की

Trending news