Lucknow news: मोहम्मद शमी की बेगम हसीन जहां ने कर दी ऐसी पोस्ट, हो गई ट्रोलर्स का शिकार फोटो में लिख दिया ये कैप्सन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1939984

Lucknow news: मोहम्मद शमी की बेगम हसीन जहां ने कर दी ऐसी पोस्ट, हो गई ट्रोलर्स का शिकार फोटो में लिख दिया ये कैप्सन

Lucknow news: मोहम्मद शमी की गेंदबाजी देख जहां अच्छे- अच्छे बल्लेबाजों के हाथ ढ़ीले पड़ गए है. वर्ल्ड कप 2023 में अद्भुत प्रदर्शन की जोरदार तारीफ हो रही है. वहीं उनकी पत्नी शोशल मीडिया पर अलग ही महौल बना रही है. 

 

Hasin jahan

Lucknow news:  मोहम्मद शमी के वर्ल्ड कप 2023 में अद्भुत प्रदर्शन की जोरदार तारीफ हो रही है. उनको जब भी मौका मिल रहा है. वह विकिट पर विकिट चटका रहें है. पर दूसरी तरफ हसीन जहां मोहम्मद शमी पर इशारों-इशारों में जुबानी तीर चला रही हैं.  अमरोहा में हसीन जहां ने एक भैंसे के साथ अपनी सेल्फी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. फोटो के साथ कैप्शन भी फॉलोअर्स को अचंभित करने वाला दिया है. 

गांव के सरकारी हैंडपंप से बंधे एक भैंसे के साथ हसीन ने कैप्शन में लिखा है कि मैं और अमरोहा का भैंसा. अभी तो इसका दूध ले रही हूं, कुछ दिन बाद इसका मीट खाऊंगी. कैप्शन के साथ ही हंसती हुई इमोजी भी लगाई गई है. जिसके बाद तमाम फॉलोअर्स ने हसीन जहां को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कई प्रशंसकों ने स्पष्ट कह दिया कि आपने शमी भैया को बड़ा दुख दिया है. 

अमरोहा के गांव सहसपुर अली नगर के रहने वाले मोहम्मद शमी ने 6 जून 2014 को हसीन जहां से शादी की थी. हसीन जहां एक मॉडल थीं. मोहम्मद शमी 17 जुलाई 2015 को बेटी के पिता भी बने थे. जबकि वर्ष 2018 में मोहम्मद शमी, उनके भाई और अन्य परिजनों पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश और घरेलू हिंसा जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया था. तभी से दोनों के बीच विवाद चल रहा है.

यह भी पढ़े-  LUCKNOW: ओम प्रकाश राजभर बनेंगे यूपी में मंत्री, पर दारा सिंह चौहान कैसे हुए दौड़ से बाहर

 

Trending news