Youtuber Sister Death: यूट्यूबर बहनों ने 12 घंटों में की 108 कॉल, फिर रेल ट्रैक पर मिली लाश
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2253491

Youtuber Sister Death: यूट्यूबर बहनों ने 12 घंटों में की 108 कॉल, फिर रेल ट्रैक पर मिली लाश

Youtuber Sister Death: जानी-मानी युट्यूबर बहने किरन और सरिता का मिला शव. मरने से पहले आखिरी बार इतने सारे फोन कॉल किसको किए थे? पढ़िए पूरी खबर...

Youtuber sisters case

आगरा: आज-कल हमें कही ना कही, कोई ना कोई यूट्यूबर को कुछ ना कुछ रिकॉड करता हुआ दिखाई देता है. गांव गोहिला कि एक जाने-माने बहने यूट्यूबर है किरन और सरिता. इन दोनों कि छोटी बहन शिवानी ने अपनी बहनों को बताया कि उसके दांत में दर्द है जिसकी वजह से वो कस्बे के चिकित्सक के पास जा रही हैं. कई घंटे बीतने के बाद भी जब छोटी बहन वापस नहीं आई तो उन्हे चिंता होने लगी और उन्होंने उसे कॉल किया तो उसने बताया कि वो दुकान पर है. किरन ने वीडियो कॉल करने को कहा तो उसका फोन बंद हो गया. लगातार फोन करने के बाद भी संपर्क नहीं हुआ तो दोनों अपनी बहन को खोजने निकल पड़ी. 

बहन की खोज पर निकली 

बहुत खोजने के बाद भी जब बहन नहीं मिली तो उन्होंने अपने भाई को फोन किया और बोली शिवानी नहीं मिल रही है, वह भी घर नहीं लौटेंगी जिसके बाद भाई ने दोनों को समझाने का प्रयास किया. कुछ देर बाद उसने अपनी बहनों को फिर फोन किया कि शिवानी मिल गई है और उसके साथ है. लेकिन जब राहुल ने दोबारा फोन किया तो रेलवे पुलिसकर्मी ने फोन उठाया और बताया कि उन्हे दोनों बहनों के शव रेलवे लाइन पर मिले है. 

108 बार किया था कॉल

एसीपी सुकन्या शर्मा ने बताया कि पिता की तहरीर पर शिवानी के गायब होने का मुकदमा दर्ज किया गया है. जिसके बाद पुलिस शिवानी को ढुंढने का प्रयास कर रही है. एसीपी ने बताया कि सरिता और उसकी छोटी बहन शिवानी की सुबह से शाम छह बजे तक मोबाइल पर 108 बार बात हुई थी. वही सरिता ने राहुल से 5.34 बजे अंतिम बार बात की और बताया कि शिवानी घर लौट कर नही आई है. 

Trending news