हीरे की अंगूठी, लाखों के जेवर और कई बैंकों में खाते, करोड़ों की संपत्ति की मालिकन हैं सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2231733

हीरे की अंगूठी, लाखों के जेवर और कई बैंकों में खाते, करोड़ों की संपत्ति की मालिकन हैं सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा

Gonda Lok Sabha Seat:  गोंडा लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा ने नामांकन दाखिल कर दिया है. उनके सामने बीजेपी ने सिटिंग सांसद कीर्तिवर्धन सिंह को प्रत्याशी बनाया है. सपा प्रत्याशी की ओर दाखिल हलफनामे के मुताबिक वह करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं. 

हीरे की अंगूठी, लाखों के जेवर और कई बैंकों में खाते, करोड़ों की संपत्ति की मालिकन हैं सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा

Lok Sabha Chunav 2024: गोंडा लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा ने नामांकन दाखिल कर दिया है. उनके सामने बीजेपी ने सिटिंग सांसद कीर्तिवर्धन सिंह को प्रत्याशी बनाया है. हलफनामे में दी गई जानकारी के मुताबिक सपा प्रत्याशी कुल 1 करोड़ 94 लाख 44 हजार 220 रुपए की चल और अचल संपत्ति की मालिक हैं. 

समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी श्रेया वर्मा मूलत बाराबंकी जिले के सिरौली ग्राम पंचायत के रहने वाली हैं. उनके पति अश्वनी नाहर है. इन्होंने दिल्ली के रामजस कॉलेज दिल्ली विश्वविद्यालय से  अर्थशास्त्र स्नातक की है. सपा प्रत्याशी कुल 1 करोड़ 94 लाख 44 हजार 220 रुपए की चल और अचल संपत्ति की मालिक है. सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा के पास 73 लाख 92 हजार 820 रुपए की चल संपत्ति है. वहीं, 1 करोड़ 20 लाख 51 हजार 400 रुपये की अचल संपत्ति की मालिक हैं. 

हीरे की अंगूठी और जेवर की शौकीन
श्रेया वर्मा महंगी हीरे की अंगूठी और सोने के जेवरों की शौकीन हैं. सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा के पास 2 लाख 50 हजार रुपए तो वही उनके पति अश्वनी नाहर के पास 2 लाख 10 हजार रुपए की नकदी है. सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा के पास एक हीरे की अंगूठी,हार और झाला दो सेट, चार सोने की अंगूठी,दो सोने का ब्रेसलेट, दो सोने की चेन, सोने के दो सेट कान के टॉप्स, सोने की चार चूड़ी, एक हीरे का पेंडेंट सेट के साथ दो सोने के कड़े हैं. 

कोई वाहन नहीं
अगर सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा के पति अश्वनी नाहर की बात करें तो इनके पति के पास 53 लाख 24 हजार 9 रूपए की चल संपत्ति है. उनके पति के पास दो सोने की चेन, दो सोने की अंगूठी एक हीरे की अंगूठी एक सोने का ब्रेसलेट है. साथी उनके पति अश्वनी नाहर के कई जगहों पर 2 लाख 35 हजार 938 रुपए के शेयर हैं. साथ ही इनके पास 8 बैंक अकाउंट भी है और कोई वाहन उनके नाम से नहीं है. इनके खिलाफ गोंडा और बाराबंकी में आचार संहिता उल्लंघन को लेकर के दो मुकदमे दर्ज हैं. सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा के पास 6 बैंक खाते हैं. साथ ही दो एलआईसी कंपनी की पॉलिसी भी इनके पास है. 

Lok Sabha Election 2024: यादव परिवार के पांच धुरंधरों को घेरने के लिए बीजेपी ने रचा चक्रव्यूह, क्लीन स्वीप का नया फार्मूला तैयार

कौन हैं करणभूषण सिंह, जिन्हें कैसरगंज लोकसभा सीट से बीजेपी ने दिया टिकट -सूत्र

 

 

Trending news