Hamirpur News: फिलिस्तीन का समर्थन करना मौलाना को पड़ा भारी, पुलिस ने डाला जेल के अंदर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1915029

Hamirpur News: फिलिस्तीन का समर्थन करना मौलाना को पड़ा भारी, पुलिस ने डाला जेल के अंदर

UP News: हमीरपुर में एक मौलाना सहित दो पर केस दर्ज, सोशल मीडिया पर लिखी भड़काउ पोस्ट. कयामत तक जंग जारी रखने की बात लिखी. जानें क्या है पूरा मामला....

 

Hamirpur News

हमीरपुर: इजाराइल और हमास की जंग से पूरी दुनिया दो गुटों में बंटी हुई है. इजरायल और फिलस्तीन आतंकी संगठन के बीच चल रहे युद्ध का भारत में भी असर देखने को मिल रहा है. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में पुलिस ने एक मौलाना को गिरफ्तार किया है. मौलाना पर आरोप है कि उसने फिलिस्तीन के समर्थन में सोशल मीडिया पर भड़काउ पोस्ट डाली थी. इस पोस्ट पर पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मौलान सहित एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है. 

हमीरपुर जिले के संवेदनशील इलाके मौदहा कोतवाली कस्बे में इस्राइल व फिलस्तीन के बीच चल रहे युद्ध को लेकर कस्बे के मौलाना सहित दो लोगों ने फिलस्तीन के पक्ष में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट की थी जिस पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौलाना सहित 1 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है. साथ ही, मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है.  बता दें कि मौलाना कि  के द्वारा धार्मिक और सामाजिक सौहार्द खराब करने का प्रयास था. 

मौदहा कस्बे के मोहल्ला हैदरिया निवासी आतिफ चौधरी व सुहेल अंसारी निवासी मोहल्ला चौधराना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में पिछले आठ अक्टूबर को फिलस्तीन के समर्थन में एक पोस्ट किया था. 12 अक्तूबर को व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा कि इंशा अल्लाह बड़ा चौराहा की मस्जिद में बैतूल मुकदस की हिफाजत के ताल्लुक से बयान होगा और खुशी दुआ का एहतराम भी किया गया है. 

इस खबर को जरूर पढ़ें- Prayagraj: अतीक के बेटों को सता रहा मौत का डर! इलाहाबाद HC से लगाई गुहार, कहा- जेल में जान का खतरा

दूसरे स्टेटस में लब्बैक लब्बैक लब्बैक या अल अम्सा लिखा है. साथ ही फोटो पर तीन मस्जिद बनी हैं. तीसरे स्टेटस पर फिलीस्तीन का झंडा लिए एक मौलाना द्वारा एहले सुन्नत आफिरीयल साइट पर बयान करते हुए बोला जा रहा है, कि मुसलमान बराये रास हो जाए और फिर बताएं ये फारुक ए आजम के मायजीव और इमामे हुसैन के मानने वाले तुम्हें तोड़कर न रख दें, तो फिर बताना कलमे में ताकत कितनी है. 

अल जिहाद, अल जिहाद लब्बैक, लब्बैक जिहाद कमायत तक जारी रहेगा, जबकि यह नारा हिंदुस्तान में बैन है. साथ ही मौलाना ने अपनी डीपी में आई स्टैंड विथ फिलस्तीन लिखकर आतंक का समर्थन किया है कोतवाल सुरेश कुमार सैनी ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न समुदायों के बीच धर्म, जाति आदि के आधार पर झूठे बयान देने व जान बूझकर धार्मिक, सामाजिक, सौहार्द खराब करने का मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

माफिया अतीक के बेटों को जान का खतरा! 'पेशी के दौरान हो सकता है हमला', दाखिल हुई याचिका

Trending news