Maharashra Politics: शरद-अजित पवार की सीक्रेट मीटिंग पर संजय राउत का बड़ा बयान, कही ये बात
Advertisement
trendingNow11822677

Maharashra Politics: शरद-अजित पवार की सीक्रेट मीटिंग पर संजय राउत का बड़ा बयान, कही ये बात

Sanjay Raut Statement: चाचा-भतीजे यानी शरद पवार (Sharad Pawar) और अजित पवार (Ajit Pawar) के बगावत के बाद बार-बार मिलने से महाराष्ट्र की राजनीति में कई सवाल तो खड़े होने लगे हैं  महाराष्ट्र में सियासी ऊंट किस करवट बैठेगा ये समझ पाना अभी मुश्किल है.

Maharashra Politics: शरद-अजित पवार की सीक्रेट मीटिंग पर संजय राउत का बड़ा बयान, कही ये बात

Sharad-Ajit Pawar Meeting: एनसीपी (NCP) अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) और महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार (Ajit Pawar) की सीक्रेट मीटिंग पर उद्धव गुट के दिग्गज नेता संजय राउत (Sanjay Raut) का बड़ा बयान सामने आया है. संजय राउत ने कहा है कि जब पीएम मोदी, नवाज शरीफ से मिल सकते हैं तो उनके मिलने पर क्या आपत्ति है. वे दोनों क्यों नहीं मिल सकते हैं. बता दें कि शनिवार को चाचा शरद पवार और भतीजे अजित पवार के बीच पुणे एक में सीक्रेट मुलाकात हुई, जिसके बड़े सियासी मायने निकाले जा रहे हैं. अजित पवार के एनसीपी से बगावत के बाद शरद पवार को लगातार मानने की कोशिशें जारी हैं. बगावत के बाद से दोनों नेताओं के बीच ये तीसरी मुलाकात है. चुनावी मौसम में ये मुलाकात I.N.D.I.A. गठबंधन को बड़ा सियासी झटका माना जा रहा है.

शरद-अजित पवार की सीक्रेट मुलाकात

महाराष्ट्र की सियासत में एक बार फिर बड़ा खेल होने के कयास लगाए जाने लगे हैं. एनसीपी में हुई दो फाड़ के बाद शरद पवार और अजित पवार के बीच एक बड़ी और सीक्रेट मुलाकात हुई. लेकिन मुलाकात की ये बात सीक्रेट नहीं रही. हालांकि, चाचा-भतीजे के बीच इस गुप्त बैठक में क्या चर्चा हुई ये साफ नहीं हो पाया है और ना ही इस पर कोई आधिकारिक बयान आया है.

महाराष्ट्र में सियासी उबाल

बता दें कि पुणे में दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे ये बैठक हुई. पार्टी में बगावत के बाद शरद पवार और अजित पवार के बीच ये तीसरी मुलाकात थी. बताया जा रहा है कि बगावत के बाद अजित पवार लगातार शरद पवार को मनाने की कोशिश कर रहे हैं तो ऐसे में सवाल है कि क्या शरद पवार मान जाएंगे? क्या शरद पवार NDA के खिलाफ बने I.N.D.I.A. गठबंधन से किनारा कर लेंगे? क्या चाचा भतीजे के बीच सब कुछ ठीक हो जाएगा? क्या NCP में हुई दो फाड़ अब खत्म होकर पार्टी एक हो जाएगी?

क्या है इस मुलाकात का मतलब?

ऐसे तमाम सवाल है जो चाचा भतीजे की लगातार हो रही बैठकों के बाद से सियासत के मैदान में गोते लगा रहे हैं. जिसका जवाब तो विपक्ष के किसी नेता के पास नहीं है. लेकिन जिसके पास इसका जवाब है वो अभी कुछ कहने से बच रहे हैं. इन सब के बीच बड़ी बात ये है कि इससे पहले भी चाचा-भतीजे के बीच ऐसे ही मुलाकात हो चुकी है. जिसमें सबसे पहली तस्वीर ये है जब बगावत के बाद सबसे पहले 14 जुलाई को रात करीब 10 बजे अजित शरद से मिलने उनके घर पर पहुंचे थे. जिसके बाद अजित पवार ने कहा था कि चाचा से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया.

Trending news