संदेशखाली में घटना होते ही मैंने लिया ऐक्शन, हाथरस में BJP चुप रही, मैं उनकी तरह नहीं: ममता
Advertisement
trendingNow12190811

संदेशखाली में घटना होते ही मैंने लिया ऐक्शन, हाथरस में BJP चुप रही, मैं उनकी तरह नहीं: ममता

Mamata Banerjee :  ममता बनर्जी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है, कि TMC ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है. साथ ही उन्होंने आगे कहा, कि भाजपा न तो खुद कुछ करती है और न ही दूसरों को कुछ करने देती है. 

 

Mamata Banerjee

West Bengal :  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. बताया जा रहा है, कि  ममता बनर्जी ने महिलाओं के खिलाफ अत्याचार और भ्रष्टाचार के बारे में PM मोदी की टिप्पणी को लेकर शुक्रवार ( 5 अप्रेल ) को कहा, कि तृणमूल कांग्रेस (TMC) और उनकी सरकार ने संदेशखाली में महिलाओं के यौन शोषण में शामिल दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है.

 

बनर्जी ने जलपाईगुड़ी में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि TMC के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप "राजनीति से प्रेरित" हैं. साथ ही उन्होंने सवाल किया, कि धन के इस्तमाल की निगरानी के लिए केंद्र के 300 से ज्यादा केंद्रीय दल भेजे जाने के बावजूद केंद्रीय धन क्यों रोक दिया गया है.

 

BJP ने भ्रष्ट और अपराधियों को पार्टी में शामिल किया: ममता

साथ ही उन्होंने कहा, कि जब भी भ्रष्टाचार का कोई आरोप लगा है, हमने कार्रवाई की है और उस व्यक्ति को पार्टी से निकाल दिया है, लेकिन भाजपा का क्या? उन्होंने सभी भ्रष्ट लोगों और अपराधियों को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है. संदेशखाली में हाल की घटनाओं का जिक्र करते हुए, जहां टीएमसी नेताओं के खिलाफ यौन शोषण के आरोप सामने आये थे, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कूचबिहार में एक रैली में पीड़ितों के प्रति कथित उदासीनता के लिए राज्य सरकार की आलोचना की थी. 

 

बनर्जी ने कहा, कि संदेशखाली में कुछ घटनाएं हुई हैं, जब मुझे उन शिकायतों के बारे में पता चला, तो मैंने तुरंत उनके खिलाफ कार्रवाई की. साथ ही मैं भाजपा जैसी नहीं हूं, क्योंकि वे महिला पहलवानों को भाजपा सांसद द्वारा प्रताड़ित किए जाने या हाथरस की घटना के दौरान मूकदर्शक थे. साथ ही उन्होंने भाजपा उम्मीदवार और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निसिथ प्रमाणिक की ओर इशारा करते हुए कहा, "यह राष्ट्रीय शर्म की बात है कि एक व्यक्ति जिसके खिलाफ कई मामले लंबित हैं, उसे गृह राज्य मंत्री बनाया गया है. प्रमाणिक कूचबिहार से फिर से चुनाव मैदान में हैं. 

 

BJP न तो खुद कुछ करती न दूसरों को करने देती: ममता

 

बनर्जी ने आगे कहा, कि जलपाईगुड़ी की प्रभावित आबादी को मुआवजा देने के उनके प्रयास सफल नहीं हो सके, क्योंकि भाजपा ने इसके खिलाफ निर्वाचन आयोग का रुख किया है. जलपाईगुड़ी में तूफान के चलते पांच लोगों की मौत हो गई, उन्होंने कहा, "राज्य प्रशासन को प्रभावित लोगों को मुआवजा देना था, लेकिन भाजपा नहीं चाहती कि ऐसा हो. भाजपा न तो खुद कुछ करती है और न ही दूसरों को कुछ करने देती है. 

Trending news