MP News: शहर में 5 से 7 घंटे तक होगी बिजली कटौती, देखें टाइमिंग और एरिया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2222544

MP News: शहर में 5 से 7 घंटे तक होगी बिजली कटौती, देखें टाइमिंग और एरिया

Bhopal News: भोपाल शहर में इन दिनों बिजली विभाग लगभग रोज नोटिस जारी कर बिजली की कटौती कर रहा है. शुक्रवार को भी यह कटौती की जानी हैं. समय और उन जगहों के नाम जान लीजिए जहां बिजली गुल रहेगी. 

MP News: शहर में 5 से 7 घंटे तक होगी बिजली कटौती, देखें टाइमिंग और एरिया

Bhopal news: भोपाल मे गर्मी का पारा 34 डिग्री को छू रहा है. ऐसे में  भोपाल के लोग गर्मी से बेहाल हो रहे हैं. भोपालियों की बेहाली और बढ़ सकती है, क्योंकि शहर के कुछ हिस्सों में आज बिजली की कटौती होने वाली है. फोन को चार्ज पर लगा कर, बिजली कटने का समय, ऐरिया और वजह जान लीजिए.

शहर मे बिजली के तारों और खंभों की रिपेयरिंग चल रही है. इस काम के चलते पिछले कुछ समय से राजधानी भोपाल के कई इलाकों में बिजली कटौती की जा रही है. आज यानी शुक्रवार को भी बिजली की कटौती की जानी है. भोपाल में कटौती सुबह 9 बजे से की जाएगी. यह कटौती 2 शिफ्टों में होने वाली है. यह 5-7 घंटे के लिए होगी. 

यहां होगी कटौती
शहर के 25 से ज्यादा इलाके बिजली कटने से प्रभावित होने वाले हैं.  शहर के पन्ना नगर, बीडीए कॉम्प्लेक्स, पंचवटी, करोंद समेत कई इलाको में शाम 5 बजे तक बिजली नही आएगी. वहीं पंचवटी फेस 1, पंचवटी फेस 2, शारदा विहार, धाकड़ चौराहा, बैरसिया रोड, आसाराम चौराहा, आईटी पार्क, बरखेड़ीकलां, गांधी नगर, प्रताप वार्ड, अर्जुन वार्ड, नीलबड़ चौराहा समेत आस पास के कई और इलाकों में सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक बिजली की कटौती की जाएगी. सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक शहर के एसएस टावर, आकृति इको सिटी कॉलोनी, अयोध्या बाईपास, मक्सी, बगली, छान, गार्डन रेसिडेंसी समेत आसपास के इलाकों में बिजली नहीं रहेगी.
 
बिजली विभाग ने कहा
बिजली विभाग ने कटौती की सूचना जारी करने के साथ  ही लोगों से अपील की है कि वह समय रहते बिजली से जुड़े काम निपटा लें, ताकि कटौती के समय उन्हें दिक्कत न हो.

Trending news