MP News: अंजू के बाद अब फिजा! प्यार में सीमा लांघने चली थी रीवा की टीचर, BSF ने अटारी बॉर्डर से पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2223594

MP News: अंजू के बाद अब फिजा! प्यार में सीमा लांघने चली थी रीवा की टीचर, BSF ने अटारी बॉर्डर से पकड़ा

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश की एक महिला टीचर को पाकिस्तान के युवक से प्यार हो गया. उससे मिलने के लिए उसने अटारी बॉर्डर भी क्रॉस करने की कोशिश की लेकिन BSF ने उसे पकड़ लिया. आइये जानें पूरी कहानी.

MP News: अंजू के बाद अब फिजा! प्यार में सीमा लांघने चली थी रीवा की टीचर, BSF ने अटारी बॉर्डर से पकड़ा

Rewa News: रीवा। कहते हैं इंसान प्यार में कुछ भी कर गुजरता है या कुछ भी करने को तैयार रहता है. कई बार तो प्यार अंधा भी हो जाता है. अंधा इतना के देश की सीमाएं भी उसके लिए छोटी हो जाती हैं और वो बिना सामने वाले को जाने उसे लांघने की कोशिश करने लगता है. ऐसा ही मामला सामने आया है रीवा से जहां एक महिला टीचर को सोशल मीडिया के जरिए पाकिस्तानी लड़के से प्यार हो गया. इसके बाद वो उससे मिलने के लिए अटारी बॉर्डर क्रॉस कर पाकिस्तान जानें के लिए पहुंच गई.

BSP ने पुलिस के हलावे किया
पाकिस्तानी युवक प्रेम जाल में फंसी MP के रीवा की रहने वाली 25 वर्षीय युवती फिजा अटारी सीमा से पाकिस्तान जाने की कोशिश करते पकड़ी गई है. हालांकि, उसके नाम पर पहले ही लुक आउट सर्कुलर जारी हो गया था. इस कारण अटारी सीमा पर कस्टम अधिकारियों व BSF ने उसे राका और पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

टीचर है लड़की
फिजा निजी स्कूल में अध्यापिका है. उसने पाकिस्तान जाने के लिए काफी मेहनत की. पहले तो फिजा ने पासपोर्ट बनवाया. उसके बाद उसने पाकिस्तान के लिए 30 दिन का वीजा जारी करवाया. जब वीजा मिल गया तो फिजा न घर से पैसे लिए और पाकिस्तान जाने के लिए अटारी के लिए निकल गई.

SDM के सामने पेशी
पंजाब पुलिस के मुताबिक उसे BSP ने घरिंडा थाने के सुपुर्द किया था. इसके बाद पुलिस ने उसे रीवा पुलिस को सुपुर्द कर दिया. फिजा के एसडीएम-टू हरप्रीत सिंह के समक्ष पेश किया गया था. उनकी मंजूरी के बाद उसे रीवा पुलिस फिजा को सौंपा गया और रीवा पुलिस उसे लेकर मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो गई.

इंटरनेट से यहां तक पहुंचा मामला
फिजा के अनुसार उसकी पहचान एक साल पहले पाकिस्तान के शहर कराची के रहने वाले युवक दिलशाद से हुई थी. वो दोनों इंटरनेट पर जान पहचान बनाए. धीरे-धीरे उनकी चैटिंग और फिर वीडियो कॉल होने लगी. धीरे-धीरे वो उसके प्यार में पड़ गई. दिलशाद ने के लिए वो सब कुछ छोड़ने को तैयार हो गई और घर से निकल गई. उसने अपने साथ अपने सारे कार्ड रख लिए थे.

लुक आउट नोटिस
परिजनों ने उसे काफी खोजा लेकिन जब वो नहीं मिली तो रीवा थाना कोतवाली में सूचित किया गया. पुलिस को बताया गया को वो पासपोर्ट लेकर निकली है. ऐसे में पुलिस ने लुक आउट नोटिस जारी कर दिया.

अटारी सीमा से पकड़ा
अटारी सीमा के रास्ते यह युवती पाकिस्तान जाने की कोशिश कर रही थी. उसके पास वीजा व पासपोर्ट भी था. हालांकि, लुक आउट सर्कुलर के कारण उसे रोक लिया गया. पूछताछ में उसने मान भी लिया की वो दिलशाद से मिलने पाकिस्तान जा रही है. इसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

Trending news