MP News: शराबी बाप की करतूतों से तंग 17 साल की बेटी ने दी जान, सुसाइड नोट में लिख दिया पूरा दर्द
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2224207

MP News: शराबी बाप की करतूतों से तंग 17 साल की बेटी ने दी जान, सुसाइड नोट में लिख दिया पूरा दर्द

khargone News: खरगोन जिले में एक लड़की ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली. यह नाबालिग अपने पिता की शराब पीने की लत से परेशान थी.

 

MP News: शराबी बाप की करतूतों से तंग 17 साल की बेटी ने दी जान, सुसाइड नोट में लिख दिया पूरा दर्द

Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां एक 17 साल की नाबालिग ने अपने पिता के ज्यादा शराब पीने से परेशान होकर खुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली. नाबालिग ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उसने अपनी मौत के लिए पिता के अलावा बड़वाह पुलिस और शराब कारोबारियों को जिम्मेदार ठहराया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

शराबी बाप की करतूतों से थी परेशान
दरअसल, खरगोन के बड़वाह के रावत पलासिया की रहने वाली पूजा चौहान अपने पिता के शराब पीने से बहुत परेशान थी. जिसके चलते मासूम बच्ची ने यह कदम उठाया और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. आपको बता दें कि नाबालिग लड़की ने हाल ही में 12वीं की परीक्षा दी थी और 74 फीसदी अंक हासिल किए थे.

सुसाइड नोट में लिख दिया पूरा दर्द
आत्महत्या करने से पहले पूजा ने एक सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें उसने अपने पिता के अलावा बड़वाह पुलिस और शराब कारोबारियों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया. इसके बाद 17 साल की पूजा ने शुक्रवार को छत पर जाकर अपने शरीर पर पेट्रोल छिड़क लिया और आग लगा ली. नाबालिग का शरीर 90 फीसदी तक जल चुका था. इसके बाद उसे इलाज के लिए इंदौर ले जाया गया. जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: MP News: शर्मनाक! लग्न के बाद दहेज में 20 लाख रुपये की मांग, दूल्हे समेत 5 पर FIR, दुल्हन अस्पताल में भर्ती

 

12वीं में 74 फीसदी अंक हासिल किए थे
बता दें कि पूजा एक छात्रा थी. मध्य प्रदेश बोर्ड के नतीजे दो दिन पहले जारी किए गए थे. जिसमें पूजा को 74 फीसदी अंक मिले थे. पूजा बड़वाह के शासकीय छात्रावास में रहकर पढ़ाई करती थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने शनिवार को मृतक पूजा चौहान के पिता माणा को गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि पूजा अपने शराबी पिता से काफी परेशान थी. वह आए दिन शराब पीकर पूजा की मां को पीटता था.

Trending news