BAN VS SL Dream11 Team: कल टकराएगी श्रीलंका - बांग्लादेश, ये खिलाड़ी आपको बनाएंगे करोड़पति
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1945789

BAN VS SL Dream11 Team: कल टकराएगी श्रीलंका - बांग्लादेश, ये खिलाड़ी आपको बनाएंगे करोड़पति

BAN VS SL Dream11 Team: विश्वकप में कल का मुकाबला बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेला जाएगा. ये मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Pitch Reports) में होगा. 

BAN VS SL Dream11 Team: कल टकराएगी श्रीलंका - बांग्लादेश, ये खिलाड़ी आपको बनाएंगे करोड़पति

BAN VS SL Dream11 Team Prediction: विश्वकप का रोमांच लगातार बढ़ता जा रहा है. कल का बांग्लादेश और श्रीलंका (Bangladesh Vs Sri Lanka) के बीच खेला जाएगा. ये मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर खेला जाएगा. इस मुकाबले की बात करें तो दोनों टीमों की परिस्थितियां सामान्य है. ये सेमीफाइनल की टीम से लगभग बाहर हो गई है. इस मैच में आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

नरेंद्र मोदी पिच रिपोर्ट 
श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच कल का मुकाबला नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी ज्यादा मदद करती है. ऐसे में कल के मैच में श्रीलंका के बल्लेबाज कुसल मेंडिस और निशांका के ऊपर काफी ज्यादा दारोमदार है. लेकिन पिछले में श्रीलंका की शर्मनाक हार टीम के लिए मुसीबत का सबब बनी हुई है. 

हालांकि बांग्लादेश की टीम की बात करें तो इस टीम के प्रदर्शन में भी लगातार उपार चढ़ाव देखने को मिला है. ऐसे में टीम कल अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश रहेगी. 

शर्मनाक हार 
श्रीलंका के अगर पिछले मुकाबले की बात करें तो उसे भारत के खिलाफ शर्मनाक हार झेलने को मिली थी. टीम के गेंदबाज भी काफी ज्यादा रन लुटाए थे, बल्लेबाजी की बात करें तो भारत के खिलाफ कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाया था. कल टीम वापसी करने की तलाश में रहेगी. 

ये भी पढ़ें:  सर्दियों में रोजाना इस टाइम खाएं गुड़ चना, कई बीमारियों से मिलेगी पलभर में छुट्टी

इन पर रहेंगी निगाहें
श्रीलंका के खिलाफ कल के मुकाबले में दर्शकों की निगाहें बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर और कैप्टन शाकिब अल हसन पर रहेगी,  जिन्होंने अभी तक विश्वकप में मिला जुला प्रदर्शन किया हुआ है. जबकि रहीम पर भी निगाहें रहेंगी, इसके अलावा श्रीलंका की बात करें पी निशांका और एंजेलो मैथ्यूज भी दर्शकों के लिए आकर्षक का केंद्र होंगे. 

ये भी पढ़ें: इस दिन इन 5 पौधों में बांधे कलावा, अपने आप बरसने लगेगा पैसा

संभावित ड्रीम 11 टीम
कैप्टन- शाकिब अल हसन 
उपकैप्टन- पी निशांका
विकेटकीपर- कुसल मेंडिस 
ऑलराउंडर- शाकिब अल हसन, एंजेलो मैथ्यूज, 
बल्लेबाज-  डी करूणारत्ने, अशलंका, टी हसन, 
गेंदबाज-  के रजिथा, मोहम्मद रहमान, चमीरा

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

 

Trending news