MP News: विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर के बंगले के समाने एक्सीडेंट, मौके पर एक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2223308

MP News: विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर के बंगले के समाने एक्सीडेंट, मौके पर एक की मौत

Gwalior News: ग्वालियर स्थित मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर के बंगले के सामने दर्दनाक रोड एक्सीडेंट हो गया है. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. घटना के बाद कॉलेज छात्रों और कर्मचारियों ने घटनास्थल पर जाम लगा दिया है. 

MP News: विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर के बंगले के समाने एक्सीडेंट,  मौके पर एक की मौत

MP News: ग्वालियर में MP विधानसभा अध्यक्ष  नरेंद्र सिंह तोमर के बंगले के सामने एक रोड एक्सीडेंट हो गया है.  एक बाइक और साइकिल में जोरदार भिड़त हो गई. हादसे में साइकिल सवार शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक सवार गंभीर रूप से घायल है.  उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, हादसे के बाद कॉलेज छात्रों और कर्मचारियों ने जाम लगाकर वहां स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग की है. मामले की जानकारी मिलते ही पड़ाव थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की है. साथ ही स्पीड ब्रेकर लगवाने की बात कहकर जाम क्लियर कराया.

MP विधानसभा अध्यक्ष के बंगले के सामने एक्सीडेंट
मामला मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर के बंगले के सामने का है. पड़ाव थाना क्षेत्र के रेस कोर्स रोड पर एक बाइक और साइकिल की भिड़ंत हो गई. दोनों के बीच भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि साइकिल सवार शख्स की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार भी बुरी तरह घायल हुआ है. उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

LNIPE कॉलेज में पदस्थ था मृतक
मृतक की पहचान LNIPE (Lakshmibai National Institute of Physical Education) में पदस्थ कर्मचारी के रूप में हुई है. इस दुर्घटना से आक्रोशित LNIPE कॉलेज के छात्रों और कर्मचारियों ने रोड पर जाम लगा दिया.  छात्रों  और कर्मचारियों ने रोड पर स्पीड ब्रेकर लगाने की मांग की है. उनका कहना है कि एक-दो किलोमीटर की दूरी पर कोई भी स्पीड ब्रेकर नहीं है.

ये भी पढ़ें-  जानें कितनी है नर्मदा नदी की लंबाई और गहराई

वाहनों की लगी लंबी लाइन
LNIPE कॉलेज के छात्रों और कर्मचारियों द्वारा जाम लगाने से सड़क के दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी-लंबी लाइन लग गई.  रेस कोर्स रोड से गुजरने वाले यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. 

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई
हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. जाम को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने स्पीड ब्रेकर लगवाने की कही बात और मामला शांत कराया. वहीं, शव का पंचनामा कराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

इनपुट- ग्वालियर से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  इंदौर के 1300 साल पुराने मंदिर में फोन पर लगती है अर्जी, यहां बुधवार को जरूर करें ये उपाय

Trending news