देश के सबसे बड़े सोना लूट कांड का आरोपी गोलियों से छलनी, CCTV में कैद हुई गैंगवार
Advertisement
trendingNow11866367

देश के सबसे बड़े सोना लूट कांड का आरोपी गोलियों से छलनी, CCTV में कैद हुई गैंगवार

Gang War: दो मोटरसाइकिल पर चार की संख्या में बदमाश पहुंचते हैं और सड़क पर खड़े राज हनी के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर देते हैं. फायरिंग की घटना में राज हनी को पीठ पर 6 गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है.

देश के सबसे बड़े सोना लूट कांड का आरोपी गोलियों से छलनी, CCTV में कैद हुई गैंगवार

Muthoot Company Gold Loot: बिहार के हाजीपुर से एक बेहद हैरानी भरा घटनाक्रम सामने आया है. यहां के नगर थाना क्षेत्र के RN कॉलेज के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर हथियार से लैस बेखौफ बदमाश पहुंचे और मोटरसाइकिल से उतरते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया, बदमाशों ने जिस के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग किया है वह शख्स कोई और नहीं बल्कि देश के सबसे बड़े सोना लूट कांड का आरोपी राज हनी उर्फ मेयाज कौशल है.

दरअसल, यह शख्स पांच महीने पहले जेल से बाहर आया था, जो 2019 में हाजीपुर के मुथूट फाइनेंस से दिन के उजाले में 22 किलो से अधिक 55 करोड़ का सोना लूट कांड में शामिल था. घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दिख रहा है कि दो मोटरसाइकिल पर चार की संख्या में बदमाश पहुंचते हैं और सड़क पर खड़े राज हनी के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर देते हैं. फायरिंग की घटना में राज हनी को पीठ पर 6 गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है.

घटना के बाद मौके से अपराधी फरार हो जाते हैं और मृतक के दोस्त और परिजन आनन-फानन में हाजीपुर सदर अस्पताल लेकर पहुंचते है जहां डॉक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दिया. इधर फायरिंग की घटना की सुचना पुलिस को मिली तो पुलिस मौके पर जांच पड़ताल के लिए भारी संख्या बल के साथ घटना वाली जगह पर जायजा लेने पहुंचती है. फिर मृतक के डेड बॉडी को जांच पड़ताल किया और परिजन से पूछताछ किया है.

मामले की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है. हाजीपुर में हुए हत्याकांड को लेकर सदर एसडीपीओ ओम प्रकाश ने जिला पुलिस फेसबुक आईडी पर एक बयान जारी कर पूरे घटनाक्रम को बतलाया है एसडीपीओ ने कहा है कि नगर थाना क्षेत्र के आर्य कॉलेज के पास मोटरसाइकिल सवार चार बदमाश द्वारा मुथूट फाइनेंस के आरोपी राजधानी के ऊपर फायरिंग किया गया है. जिसमें 4 से 5 गोली लगी है जिसके कारण उसकी मौत हुई है. आगे की जांच की जा रही है. 

Trending news