Sirsa Lok Sabha Election 2024: 4 मई को सिरसा से बीजेपी उम्मीदवार अशोक तंवर करेंगे नामांकन पत्र दाखिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2223535

Sirsa Lok Sabha Election 2024: 4 मई को सिरसा से बीजेपी उम्मीदवार अशोक तंवर करेंगे नामांकन पत्र दाखिल

बीजेपी के सिरसा लोकसभा प्रत्याशी अशोक तंवर ने नरवाना के हुड्डा ग्राउंड में हवन यज्ञ करके कार्यालय खोला. कार्यालय खोलने के बाद अशोक तंवर ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी 400 पार सीटे जीतेगी, तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे.

Sirsa Lok Sabha Election 2024: 4 मई को सिरसा से बीजेपी उम्मीदवार अशोक तंवर करेंगे नामांकन पत्र दाखिल

Sirsa Lok Sabha Election 2024: बीजेपी के सिरसा लोकसभा प्रत्याशी अशोक तंवर ने नरवाना के हुड्डा ग्राउंड में हवन यज्ञ करके कार्यालय खोला. कार्यालय खोलने के बाद अशोक तंवर ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी 400 पार सीटे जीतेगी, तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे. देश मे बीजेपी 400 पार सीटे तो जीत रही है. अब लड़ाई तो सिर्फ जीत का मार्जन बढ़ाने के लिए चल रही है.

सिरसा लोकसभा प्रत्याशी अशोक तंवर ने इंडिया गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन तो जमानत बचाने के लिए संघर्ष कर रहा है. कांग्रेस परिवारवाद की सोचती है. मोदीजी देश हित की सोचते हैं.

अशोक तंवर ने यह दावा करते हुए कहा कि लोगों मे भारी उत्साह है लोग मोदीजी का संकल्प भारत को दुनिया की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनाना है. पूरे हरियाणा व देश में एक तरफा चुनाव का माहौल नजर आ रहा है. एनडीए गठबंधन 400 पार करेगी और इंडिया गठबंधन 40 से नीचे सिमट जाएगा. बीजेपी 400 पार की लड़ाई लड़ रही है, विपक्ष 40 के लिए संघर्ष कर रहा है. विपक्ष सिर्फ जमानत बचाने के लिए संघर्ष कर रहा है. 

ये भी पढ़ें: Rohtak Loksabha Chunav: क्या पिता के इस रिकॉर्ड की बराबरी कर पाएंगे दीपेंद्र हुड्डा?

सिरसा लोकसभा उमीदवार अशोक तंवर ने कहा 4 मई को सिरसा में नामंकन पत्र भरेंगे. तंवर ने कहा बहुत रैलियां होगी. विधानसभा स्तर पर और नरवाना में 9 मई को रैली होगी, जिसमें मुख्यमंत्री नायब सैनी संबोधित करेंगे.

साथ ही कांग्रेस में टिकट वितरण में हुड्डा गुट की चलने के बारे कहा कि वो परिवार के बारे सोचते है और हम देश और लोगों के बारे सोचते हैं. उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि सपने नहीं हम हकीकत बुनते हैं, इसलिए हम मोदी को चुनते हैं. बाकी लोग तो सिर्फ सपने दिखाते हैं, धरातल पर कुछ करते नही हैं.

INPUT: GULSHAN CHAWLA 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news