Elvish Yadav पर एक और केस दर्ज, सिंगर फाजिलपुरिया भी शामिल, जल्द होगी पूछताछ
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2181476

Elvish Yadav पर एक और केस दर्ज, सिंगर फाजिलपुरिया भी शामिल, जल्द होगी पूछताछ

Gurugram Crime News: दो दिन पहले कोर्ट ने पीपल फॉर एनिमल एनजीओ के मेंबर व शिकायतकर्ता सौरभ गुप्ता की याचिका पर कोर्ट ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे. इस याचिका में आरोप लगाया गया था कि गाने की शूटिंग के दैरान दुर्लभ प्रजाति के सांपों को अवैध रूप से प्रयोग किया गया.

Elvish Yadav पर एक और केस दर्ज, सिंगर फाजिलपुरिया भी शामिल, जल्द होगी पूछताछ

Elvish Yadav News Update: गाने की शूटिंग में सांपों के प्रति क्रूरता करने के मामले में कोर्ट के आदेश पर शनिवार को गुरुग्राम पुलिस ने बिग बॉस ओटीटी-2 के विजेता, यूट्यूबर एल्विश यादव  (Elvish Yadav) और हरियाणवी सिंगर राहुल यादव फाजिलपुरिया (Rahul Fazilpuria) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया के खिफाफ FIR दर्ज
दो दिन पहले कोर्ट ने पीपल फॉर एनिमल एनजीओ के मेंबर व शिकायतकर्ता सौरभ गुप्ता की याचिका पर कोर्ट ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे. इस याचिका में आरोप लगाया गया था कि गाने की शूटिंग के दैरान दुर्लभ प्रजाति के सांपों को अवैध रूप से प्रयोग किया गया. साथ ही इन्हें गले में डालकर शूटिंग की भी गई. 

32 बोर गाने में किया गया संपों का इस्तेमाल 
गौरतलब है कि एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया का कुछ महीने पहले ही 32 बोर गाना आया था, जिसमें गले में सांप डालकर वीडियो भी आए थे. इसको लेकर याचिका दर्ज कि गई है. इसी मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. 

ये भी पढ़ें: फिर बढ़ी Elvish Yadav की मुश्किलें, अब गुरुग्राम कोर्ट ने दिया FIR का आदेश, जानें मामला

एल्विश और फाजिलपुरिया से पुलिस करेगी पुछताछ
गुरुग्राम पुलिस ने युट्यूबर एल्विश यादव और सिंगर फाजिलपुरिया उर्फ राहुल यादव के खिलाफ सांपों के प्रति क्रूरता करने के मामले मुकदमा दर्ज किया. कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया. गुरुग्राम पुलिस ने बादशाहपुर थाने में वन्यजीवों के प्रति क्रूरता और आई.पी.सी. की धारा 294 के तहत मुकदमा दर्ज किया. पुलिस अब जल्द ही एल्विश यादव और राहुल फाजिलपुरिया से पूछताछ करेगी. 

Trending news