Lok Sabha Election: नक्सलियों ने मनोहरपुर में बड़े पैमाने में की पोस्टरबाजी, पीएम मोदी और हिंदुत्व के खिलाफ लिखी बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2240487

Lok Sabha Election: नक्सलियों ने मनोहरपुर में बड़े पैमाने में की पोस्टरबाजी, पीएम मोदी और हिंदुत्व के खिलाफ लिखी बात

Lok Sabha Election 2024: झारखण्ड के पश्चिम सिहभूम जिले के मनोहरपुर में नक्सलियों ने बड़े पैमाने पर पोस्टरबाजी की है. नक्सलियों ने मनोहरपुर के सभी प्रमुख इलाकों को माओवादी पोस्टर और बैनर से पाट दिया है. 

नक्सलियों ने मनोहरपुर में बड़े पैमाने में की पोस्टरबाजी

पश्चिम सिहभूमः Lok Sabha Election 2024: झारखण्ड के पश्चिम सिहभूम जिले के मनोहरपुर में नक्सलियों ने बड़े पैमाने पर पोस्टरबाजी की है. नक्सलियों ने मनोहरपुर के सभी प्रमुख इलाकों को माओवादी पोस्टर और बैनर से पाट दिया है. नक्सलियों ने मनोहरपुर से निकलने वाली सभी प्रमुख सड़कों पर माओवादी पोस्टर और बैनर लगाए है. 

नक्सलियों की पोस्टरबाजी से इलाके में दहशत
नक्सलियों के पोस्टरबाजी से इलाके में दहशत कायम हो गया है. मनोहरपुर में सुबह जब लोग अपने घरों से निकले तो देखा क्षेत्र में विभिन्न जगहों पर नक्सलियों का पोस्टर और बैनर लगा हुआ था. पोस्टर पर नक्सलियों ने पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ बातें लिखी हैं. नक्सलियों ने नक्सल विरोधी अभियान का विरोध किया है. वहीं पोस्टर के जरिये नक्सलियों ने लोकसभा चुनाव का भी विरोध किया है. 

नक्सलियों का पोस्टर वार तेज
मालूम रहे कि सुरक्षाबलों के द्वारा कोल्हान और सारंडा जंगल में लगातार नक्सलियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें सुरक्षाबलों को सफलता भी मिल रही है. अब तक नक्सलियों के कई बैनर ध्वस्त किये जा चुके हैं और नक्सलियों के विस्फोटक सामग्री समेत हथियार भी जब्त किये जा चुके हैं. सुरक्षाबलों की लगातार बढ़ती दबिश के बाद नक्सलियों का पोस्टर वार तेज होता जा रहा है. 

जांच में जुटी पुलिस  
इधर पोस्टरबाजी की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर आगे की कार्रवाई कर रही है. एसपी आशुतोष शेखर ने कहा है कि उन्हें अभी मनोहरपुर में पोस्टरबाजी की जानकारी मिली है और इसको लेकर पुलिस कार्रवाई कर रही है. मालूम रहे कि हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी पश्चिम सिंहभूम जिला मुख्यालय में चुनावी सभा करके जा चुके हैं. उनके जाने के बाद उनके खिलाफ जिले में माओवादी अब पोस्टरबाजी कर रहे हैं.
इनपुट- आनंद प्रियदर्शी

यह भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Election 2024: खगड़िया के 2 मतदान केंद्रो पर 10 मई को होगा पुनर्मतदान, जानें वजह

 

Trending news