Bettiah Lok Sabha Seat: 'सांसद नहीं सुधरेंगे तो नोटा का बटन दबाएंगे', बीजेपी की बैठक में भड़का कार्यकर्ता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2241668

Bettiah Lok Sabha Seat: 'सांसद नहीं सुधरेंगे तो नोटा का बटन दबाएंगे', बीजेपी की बैठक में भड़का कार्यकर्ता

Bettiah Lok Sabha Seat: दीपू दुबे ने सांसद पर कई गंभीर आरोप लगाया. अब बीजेपी बैठक का ये वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है. स्थानीय बीजेपी नेता वीडियो वायरल होने पर काफी परेशान दिखाई दे रहे है.

बीजेपी की बैठक में भड़का कार्यकर्ता

Bettiah Lok Sabha constituency: बेतिया में बीजेपी के व्यापार प्रकोष्ठ की बैठक में एक स्थानीय कार्यकर्ता भड़क गया. उसने सांसद डॉ संजय जायसवाल और मंत्री रेणु देवी का पोल खोल दिया. बीजेपी कार्यकर्ता ने बीजेपी की बैठक में कहा कि सांसद नहीं सुधरेंगे तो वह नोटा बटन दबाएंगे.

बीजेपी की बैठक में भड़का कार्यकर्ता
दरअसल, व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक राजू गुप्ता के कार्यक्रम में स्थानीय दीपू दुबे ने स्थानीय सांसद और विधायक की शिकायत की. राजू गुप्ता से दीपू दुबे ने कहा कि सांसद कोई काम नहीं करते हैं, उनके पास पांच चमचा रहते हैं. वहीं, उनके मालिक हैं सांसद और उनके पिता कोई काम नहीं किये है. सुधार करने का गारंटी दीजिए तब उनको वोट दिया जायेगा, नहीं तो नोटा दबाया जायेगा. 

बीजेपी कार्यकर्ता ने बताया कि सांसद मिलते भी नहीं
दीपू दुबे ने सांसद पर कई गंभीर आरोप लगाया. अब बीजेपी बैठक का ये वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है. स्थानीय बीजेपी नेता वीडियो वायरल होने पर काफी परेशान दिखाई दे रहे है. प्रदेश के नेता हक्का बक्का रह गए, क्योंकि स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ता ने बताया कि सांसद मिलते भी नहीं है.

यह भी पढ़ें:हेलीपैड पर ही क्रैश हो जाता हेलीकॉप्टर, जब मिट्टी में धंसा चक्का, बाल-बाल बचे चिराग

इस सीट पर बीजेपी के संजय जायसवाल का दबदबा
बता दें कि पश्चिम चंपारण लोकसभा सीट पर 2009 के लोकसभा चुनाव से बीजेपी का ही कब्जा रहा है. मोदी लहर में दोनों बार यानी कि 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में भी यहां बीजेपी का ही दबदबा रहा है. इस सीट से बीजेपी के संजय जायसवाल ने दबदबा बनाए रखा है. ऐसे में 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर इस सीट ओर सभी दलों की नजरें हैं.

रिपोर्ट: धनंजय द्विवेदी
 

Trending news