Road Accident: 7 की मौत से सीएम नीतीश दुखी, व्यक्त की गहरी शोक संवेदना, मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये देने की घोषणा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2151970

Road Accident: 7 की मौत से सीएम नीतीश दुखी, व्यक्त की गहरी शोक संवेदना, मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये देने की घोषणा

Road Accident: नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये देने की घोषणा भी की. मुख्यमंत्री ने कहा कि यह घटना अत्यंत दुखद है और मैं इस घटना से मर्माहत हूं. दरअसल, उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई थी. यहां एक ट्रक ने सीतामढ़ी से प्रयागराज जा रही कार को जोरदार टक्कर मार दी थी. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई थी.

सीएम नीतीश कुमार ने दुख जताया

Road Accident: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में हुए सड़क हादसे में सीतामढ़ी जिले के 7 लोगों की मौत पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने शोक-संवेदना व्यक्त की है. नीतीश कुमार ने मुख्यमंत्री राहत कोष से मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये देने की घोषणा भी की. मुख्यमंत्री ने कहा कि यह घटना अत्यंत दुखद है और मैं इस घटना से मर्माहत हूं. ईश्वर मृतकों के परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने करे. 

इस हादसे में 7 लोगों की मौत
10 मार्च, 2024 दिन रविवार को उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई थी. यहां एक ट्रक ने सीतामढ़ी से प्रयागराज जा रही कार को जोरदार टक्कर मार दी थी. इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई थी. इसके अलावा तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. मरने वालों में दो महिलाएं भी थीं. कार में सवार एक ही परिवार के सात सदस्यों की मौत हुई है. 

यह भी पढ़ें:सीएए लागू होने पर बिहार BJP के नेताओं ने कहा 'मोदी की गारंटी' पूरी, मांझी भी मुरीद

जौनपुर में हुआ था सड़क हादसा
ये दुर्घटना भीषण हादसा जौनपुर के लाइनबाजार थाना क्षेत्र स्थित प्रसाद तिराहे के पास हुआ था. बताया जा रहा है कि बिहार के सीतामढ़ी से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की तरफ कार जा रही थी. मिली जानकारी के अनुसार, कार में सवार सभी लोग लड़की देखने जा रहे थे. इस दौरान जौनपुर से आजमगढ़ के प्रसाद तिराहे के पास  ट्रक ने कार को जोरदर टक्कर मार दिया था. यह टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए थे. फिलहाल, पुलिस इस हादसे की जांच कर रही हैं. 

Trending news