Begusarai Bomb Attack: बेगूसराय में असामाजिक तत्वों ने विद्यालय पर किया बम से हमला, बाल-बाल बचे लोग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2250468

Begusarai Bomb Attack: बेगूसराय में असामाजिक तत्वों ने विद्यालय पर किया बम से हमला, बाल-बाल बचे लोग

Begusarai Bomb Attack: बिहार के बेगूसराय से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक निजी विद्यालय के बाहरी भाग में तेज धमाके की बात सामने आई है. हालांकि उक्त घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

बेगूसराय में असामाजिक तत्वों ने विद्यालय पर किया बम से हमला

बेगूसराय: Begusarai Bomb Attack: बिहार के बेगूसराय से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक निजी विद्यालय के बाहरी भाग में तेज धमाके की बात सामने आई है. हालांकि उक्त घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. मौके पर मौजूद लोगों ने असामाजिक तत्वों के द्वारा सुतली बम से हमला करने का अनुमान लगाया है.

हालांकि बम धमाका होने के वक्त उस जगह मजदूर काम कर रहे थे. धमाका होने की आवाज सुनकर सभी लोग काम छोड़ कर फरार हो गए. पूरा मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है. मिली जानकारी के अनुसार, जिस वक्त यह हमला किया गया. उस वक्त विद्यालय में काफी संख्या में बच्चे भी मौजूद थे. 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उक्त विद्यालय के बगल में एक निजी भू स्वामी के द्वारा बगल के जमीन पर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था. उसी वक्त कुछ असामाजिक तत्व वहां पहुंचे और बम फेंक कर फरार हो गए. अपराधियों के द्वारा फेंका गया बम निजी विद्यालय के खिड़की से जा टकराया और विस्फोट के साथ ही फट गया. जिससे विद्यालय की एक खिड़की क्षतिग्रस्त हो गई. 

अनुमान लगाया जा रहा है कि सुतली बम ता जो कम घातक था, इसलिए कोई बड़ा हादसा नहीं हो सका. दूसरी तरफ यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि स्कूल के बगल में निजी व्यक्ति के द्वारा किए जा रहे कंस्ट्रक्शन से कुछ अन्य लोगों को आपत्ति होने की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया और लोगों को डराने की कोशिश की गई है. फिलहाल जो भी हो लेकिन जिस तरह दिनदहाड़े अपराधियों के द्वारा उक्त घटना को अंजाम दिया गया है. उससे प्रतीत हो रहा है कि अपराधियों के मन से पुलिस का भय बिल्कुल ही खत्म हो चुका है और बेगूसराय जिले में भू माफिया हावी हैं. फिलहाल घटना के बाद लोगों में दहशत व्याप्त है और लोग पुलिस से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.
इनपुट- जितेंद्र चौधरी, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: सारण में 'विरासत' और 'सीट' बचाने की दिलचस्प लड़ाई

Trending news