Lok Sabha Eletion 2024: शिवालय गए और महादेव का लिया आशीर्वाद, राजीव प्रताप रूडी ने सारण से भरा नामांकन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2231803

Lok Sabha Eletion 2024: शिवालय गए और महादेव का लिया आशीर्वाद, राजीव प्रताप रूडी ने सारण से भरा नामांकन

Lok Sabha Eletion 2024: रूडी ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग संविधान बदलने की अफवाह फैलाकर वोट पाना चाह रहे हैं, जो सरासर गलत है. जनता सब जानती है. नामांकन के बाद राजेंद्र स्टेडियम में जनसभा हुई.

राजीव प्रताप रूडी का नामांकन

Lok Sabha Eletion 2024: पूर्व केंद्रीय मंत्री और सारण से बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने नामांकन पर्चा दाखिल किया. नामांकन पत्र भरने के पहले बीजेपी नेता ने पूजा-अर्चना की. सारण लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के नामांकन पत्र दाखिल करने के समय उनके साथ उनकी पत्नी और दोनों बेटी मौजूद थी. राजीव प्रताप रूडी नामांकन पत्र भरने के पहले शिवालय गए और भगवान महादेव का आशीर्वाद लिया. इसके बाद एक रोड शो में शामिल हुए.

मीडिया से चर्चा के दौरान रूडी ने राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग संविधान बदलने की अफवाह फैलाकर वोट पाना चाह रहे हैं, जो सरासर गलत है. जनता सब जानती है. नामांकन के बाद राजेंद्र स्टेडियम में जनसभा हुई, जिसमें रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई बड़े नेता शामिल हुए.

सारण लोकसभा सीट पर पांचवें चरण के तहत 20 मई को मतदान होने वाला है. राजद ने इस सीट से रोहिणी आचार्य को मैदान में उतारा है. रोहिणी आचार्य अपना नामांकन पहले ही दाखिल कर चुकी हैं. रोहिणी आचार्य पहली बार चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रही हैं.

​यह भी पढ़ें:'मैं और मेरा परिवार, बाकी सभी बजाओ झुनझुना...', अररिया में इंडी गठबंधन पर जेपी नड्डा का तंज

राजीव प्रताप रूडी के समर्थन में रक्षामंत्री 
राजीव प्रताप रूडी के समर्थन में रक्षामंत्री ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पहले अपनी सरकार के कामकाज का ब्यौरा दिया और फिर विपक्ष पर जमकर हमला बोला. राजनाथ सिंह ने भ्रष्टाचार और आतंकवाद के मुद्दे पर विपक्ष पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस की सरकारों में पूरे देश में आतंकवादी घटनाएं होती थीं. आज कोई माई का लाल बता दे कहां आतंकी वारदात होती है. 

यह भी पढ़ें:Valmiki Nagar Lok Sabha Seat: RJD प्रत्याशी दीपक यादव ने किया नामांकन, NDA नेताओं की उड़ाई नींद

सारण में राजनाथ सिंह ने कहा देश का रक्षा मंत्री होने के नाते मैं आपको सुनिश्चित कराता हूं कि हमारे देश की सीमाएं सुरक्षित हैं. आज देश के पास वो ताकत है कि भारत सीमा के इस पार भी मार सकता है और जरूरत पड़ी तो सीमा के उस पार जाकर भी मार सकता है. ये हमारी ताकत है.

Trending news