चुनावी माहौल में अवैध हथियार रख, बड़ी साजिश में जुटा था बदमाश!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2251840

चुनावी माहौल में अवैध हथियार रख, बड़ी साजिश में जुटा था बदमाश!

कैमूर जिले के चैनपुर पुलिस ने हथियार के साथ शुक्रवार दो बदमाश को गिरफ्तार किया. दरअसल मामला बिहार के कैमूर जिले का है, जहां रामगढ़ गांव के शिवपूजन राजभर का पुत्र चिरकुट राजभर और बचाव राजभर का पुत्र पारस राजभर के घर में अवैध हथियार मिला है.

चुनावी माहौल में अवैध हथियार रख, बड़ी साजिश में जुटा था बदमाश!

बिहार: कैमूर जिले के चैनपुर पुलिस ने हथियार के साथ शुक्रवार दो बदमाश को गिरफ्तार किया. दरअसल मामला बिहार के कैमूर जिले का है, जहां रामगढ़ गांव के शिवपूजन राजभर का पुत्र चिरकुट राजभर और बचाव राजभर का पुत्र पारस राजभर के घर में अवैध हथियार मिला है. ये दोनों आरोपी अपने घर में अवैध हथियार रखकर लोगों में दहशत फैलाने का काम कर रहे थे. इसी बीच चैनपुर पुलिस ने दोनों बदमाशों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस को आशंका है कि दोनों आरोपी किसी बड़ी घटना की साजिश को अंजाम देने में जुटे हुए थे. 

 

जानें क्या है पूरा मामला 

ग्रामीणों के अनुसार आशंका जताई जा रही है कि दोनों बदमाश अपने घर में अवैध हथियार रखकर चुनावी माहौल को बिगाड़ने की साजिश में थे, बहरहाल पुलिस ने बदमाशों की प्लानिंग से पहले हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. गांव के लोगों का कहना है कि ये दोनों बदमाश आए दिन गाँव के लोगों के साथ लड़ाई झगड़ा करते थे. इनकी बदमाशी से पुरे गांव के लोग परेशान थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों के घर से एक देसी कट्टा, तीन जिंदा गोली, एक नाली देसी बंदूक, लकड़ी का एक बट, लोहा का बॉडी, खुला हुआ एक बैरल, 12 बोर का खोखा बरामद किया गया है. वहीं पुलिस दोनों आरोपियों से जुड़ी मिली जानकारी पर जांच में जुटी है. इन दोनें के पास हथिहार कहा से आया और कौन इन अवैध हथियारों का सप्लाई कर रहा है पुलिस इसकी भी जांच कर रही है.  

कैमूर एसपी ललित मोहन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि चैनपुर पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चैनपुर थाना क्षेत्र के रामगढ़ में दो व्यक्ति अपने घर में हथियार रखकर प्रदर्शन कर लोगों में दहशत फैलाने का काम कर रहा हैं. घटना की सत्यता की जांच करने हेतु पुलिस अचानक घटनास्थल पर पहुंची जहां उन्होंने देखा कि दोनों के घर कई अवैध हथियार पड़ा हुआ था. जिसमें चिरकुट राजभर के घर से एक देसी कट्टा और तीन जिंदा गोली बरामद किया गया. वहीं पारस राजभर के घर से एक नाली देसी बंदूक एक पीस और लकड़ी का एक बैरल, लोहा का बॉडी और खुला हुआ एक बैरल तथा 12 बोर का खोखा मिला. जिसके बाद चैनपुर पुलिस ने दोनों आरोपियों को कब्जे में लेकर आगे की पूछताछ करते हुए कानूनी कार्रवाई में जुटी है. 

इनपुट: मुकुल जायसवाल

 यह भी पढ़िए: Bihar Weather: पटना समेत इन जिलों में भीषण गर्मी से हाई अलर्ट जारी, जानें मौसम का हाल