Lok Sabha Election: व्हील चेयर पर बैठकर मंच तक पहुंचे तेजस्वी, लोगों से की संविधान बचाने की अपील
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2241751

Lok Sabha Election: व्हील चेयर पर बैठकर मंच तक पहुंचे तेजस्वी, लोगों से की संविधान बचाने की अपील

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत बिहार में 13 मई को वोट डाले जाएंगे. ऐसे में तमाम राजनीतिक दल के नेता अपने उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभा कर रहे हैं. इसी कड़ी में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव व्हील चेयर पर बैठकर आलोक महतो के पक्ष में सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. 

cबिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव

समस्तीपुर: Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत बिहार में 13 मई को वोट डाले जाएंगे. ऐसे में तमाम राजनीतिक दल के नेता अपने उम्मीदवारों के समर्थन में चुनावी सभा कर रहे हैं. इसी कड़ी में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव व्हील चेयर पर बैठकर आलोक महतो के पक्ष में सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. 

तेजस्वी यादव ने उजियारपुर लोकसभा के विभूतिपुर स्थित तरुनिया मैदान में एक चुनावी सभा को संबोधित करने व्हील चेयर से पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लोगों से आलोक मेहता के पक्ष में वोट करने की अपील की.

जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव मोदी सरकार पर हमलावर नजर आए. उन्होंने लोगों से देश के संविधान की रक्षा करने के लिए इंडिया गठबंधन के पक्ष में मतदान करने की अपील की. उन्होंने आगे कहा कि डॉक्टर ने उन्हें तीन हफ्ते आराम की सलाह दी तो हमने कहा कि तब तक तो चुनाव ही खत्म हो जाएगा. तेजस्वी ने आगे कहा कि हमने तय किया कि जब तक नौजवानों को नौकरी नहीं मिल जाएगी. तब तक हम चैन से नहीं बैठेंगे.

वहीं दूसरी ओर राजधानी पटना में होने वाले पीएम मोदी के रोड शो को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री रोड शो करें या फिर एयर शो करें, तेजस्वी यादव जॉब शो करेगा. जिसके बाद से बिहार में सियासत तेज है. इस बीच तेजस्वी यादव ने जॉब शो को लेकर सवाल उठाने वाले नेताओं को करारा जवाब दिया है. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि नौकरी की बात तरक्की की बात विकास की बात यह नहीं भाजपा को समझ नहीं सकते हैं. यह लोग नेगेटिव माइंडसेट के लोग हैं. इनको केवल बुराई निकालना आता है. चीजों को सही ढंग से देखना चाहिए. भाजपा के लोगों को जॉब का मतलब  5 लाख इन लोगों के दिमाग में क्यों नहीं आया. भाजपा के लोगों को समझ में नहीं आ रहा है तो अपने घर के नौजवानों से बात कर लें. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि यह लोग संविधान खत्म करना चाहते हैं. ये लोग का यह आज से एजेंडा नहीं है पहले से एजेंडा है. यह लोग संविधान ही खत्म करना चाहते हैं. इस बार उजागर हो गया जनता जवाब देगी. 

इनपुट- आईएएनएस के साथ 

यह भी पढ़ें- ‘तेजस्वी है तो ताकत है...’ लालू यादव ने विडियो शेयर कर दिया बड़ा संदेश

Trending news