Jharkhand News: जेल में बंद पति हेमंत की राजनीतिक विरासत संभाल रही कल्पना! होर्डिंग पर लगे पोस्टर में दिख रहा आत्मविश्वास
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2213180

Jharkhand News: जेल में बंद पति हेमंत की राजनीतिक विरासत संभाल रही कल्पना! होर्डिंग पर लगे पोस्टर में दिख रहा आत्मविश्वास

Jharkhand Politics: कल्पना सोरेन अब पूरी तरीके से पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की राजनीतिक विरासत को संभालती नजर आ रही है. अमूमन हमने देखा है की कल्पना सोरेन हेमंत सोरेन के मुख्यमंत्री रहने के दौरान उनके साथ मंच साझा करती हुई नजर आई है. 

जेल में बंद पति हेमंत की राजनीतिक विरासत संभाल रही कल्पना!

रांचीः Jharkhand Politics: कल्पना सोरेन अब पूरी तरीके से पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की राजनीतिक विरासत को संभालती नजर आ रही है. अमूमन हमने देखा है की कल्पना सोरेन हेमंत सोरेन के मुख्यमंत्री रहने के दौरान उनके साथ मंच साझा करती हुई नजर आई है. लेकिन इस बार ऐसा पहला मौका है जब कल्पना सोरेन शहर में लगे होर्डिंग और पोस्टर को भी अपने पति हेमंत सोरेन झारखंड के मुख्यमंत्री शिबू सोरेन के साथ साझा करती नजर आ रही हैं.

तस्वीर में झलक रहा है आत्मविश्वास
राजनीतिक जानकारों की मानें तो शहर भर में जो पोस्टर लगाए गए हैं. इसमें कल्पना सोरेन की जो तस्वीर है उसमें उनका आत्मविश्वास साफ दिख रहा है. ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कल्पना एक पुरानी राजनीतिक धुरंधर रही है और इस बार केंद्र सरकार के खिलाफ उलगुलान करने का न्योता देती नजर आ रही है. 

इंडिया गठबंधन के तमाम नेता सोशल मीडिया पर उलगुलान कर रहे हैं. भले ही रैली 21 अप्रैल यानी कल प्रभात तारा मैदान में होनी है. लेकिन उससे पहले सोशल मीडिया पर रैली को लेकर उलगुलान नजर आ रहा है. जहां इंडिया गठबंधन के तमाम नेता अपने सोशल साइट्स के जरिए लोगों को रैली की जानकारी देते हुए उन्हें रांची पहुंचने का न्योता दे रहे हैं. 

रैली में शामिल होंगे इंडिया गठबंधन के बड़े नेता
उलगुलान न्याय महारैली को लेकर जो होर्डिंग लगाए गए है. उसमें इंडिया गठबंधन के तमाम बड़े नेताओं की भी तस्वीर साझा की गई है. जानकारी के मुताबिक इस रैली में राहुल गांधी, भगवंत मान, लालू-तेजस्वी, संजय सिंह, मल्लिकार्जुन खड़गे, अखिलेश यादव समेत विपक्ष के तमाम बड़े चेहरे मौजूद रहेंगे.

पोस्टर पर बाबूलाल का तंज, इंडिया गठबंधन ने किया पलटवार
शहर में लगे रैली की एक पोस्ट पर सोशल साइट्स में तस्वीर साझा करते हुए बाबूलाल मरांडी ने लिखा कि रैली के पोस्टर से मुख्यमंत्री की तस्वीर गायब है और भ्रष्टाचार के आरोपी हेमंत सोरेन की महिमा मंडित की जा रही है. इस पोस्ट पर तमाम झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं और कई नेताओं ने रिपीट कर पलटवार करते हुए उन्हें पोस्टर की हकीकत दिखाई है.
इनपुट- कमरान जलीली 

यह भी पढ़ें- Rahul Gandhi Bihar Visit Live: 14 साल बाद भागलपुर आ रहे राहुल गांधी, पहली चुनावी जनसभा को करेंगे संबोधित

Trending news