Lok Sabha Election 2024: समस्तीपुर, खगड़िया और वैशाली उम्मीदवारों के नाम चिराग ने किए तय, जल्द होगा ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2180217

Lok Sabha Election 2024: समस्तीपुर, खगड़िया और वैशाली उम्मीदवारों के नाम चिराग ने किए तय, जल्द होगा ऐलान

Lok Sabha Election 2024: बिहार में एनडीए गठबंधन के तहत पांच सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ने वाले लोग जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने उम्मीदवारों के नाम तय कर लिए है. हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से चिराग पासवान खुद चुनाव लड़ने वाले वाले हैं.

चिराग पासवान(फाइल फोटो)

पटना: Lok Sabha Election 2024: बिहार में एनडीए गठबंधन के तहत पांच सीटों पर लोकसभा चुनाव लड़ने वाले लोग जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने उम्मीदवारों के नाम तय कर लिए है. हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से चिराग पासवान खुद चुनाव लड़ने वाले वाले हैं. इसके अलावा जमुई लोकसभा सीट से उन्होंन अपने बहनोई अरुण भारती को टिकट दिया है, जो अपना नामांकन भी करवा चुके हैं . वहीं तीन सीट खगड़िया, समस्तीपुर और वैशाली पर अभी तक प्रत्याशियों के नाम के बारे में घोषणा नहीं हुई है, लेकिन ऐसी चर्चा है कि सब कुछ तय हो चुका है और बहुत जल्द ही इस बारे में घोषणा कर दी जाएगी.

समस्तीपुर से इस बार जेडीयू कोटे के मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शाम्भवी चौधरी का नाम लगभग तय है. इस बारे में चिराग पासवान आधिकारिक रूप से ऐलान करेंगे. वहीं, खगड़िया से महबूब अली कैसर का टिकट काटकर राजेश वर्मा को लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के उम्मीदवार बनाया गया है. वहीं, वैशाली से वीना देवी एक बार फिर से मौका देते हुए लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास का उम्मीदवार बनाया गया है.

चिराग पासवान सभी सीटों पर उम्मीदवारों के नाम को लेकर लगातार संसदीय बोर्ड के सदस्यों के साथ बैठक कर रहे हैं. बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी राम विलास ने सीट देने में जातीय समीकरण साधने की पूरी कोशिश कर रहा है. समस्तीपुर सीट महादलित नेता अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी दिया गया है. जबकि खगड़िया सीट पिछड़ा और अति पिछड़ा उम्मीदवार को दी जाएगी और वहा से चिराग पासवान राजेश वर्मा के नाम पर आधिकारिक मुहर लगाएंगे. वहीं वैशाली एक बार फिर से वीणा देवी देने जा रहे हैं क्योंकि वहां से चिराग पासवान राजपूतों को साधने की कोशिश करेंगे.

ये भी पढ़ें- सावधान! जमशेदपुर के पार्क में छिपकर बैठा है खूंखार तेंदुआ, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

Trending news