Karakat Seat: 'मीडिया के बंधु इसे बखूबी समझ सकते हैं...', मां के नामांकन पर पवन सिंह की पहली प्रतिक्रिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2249974

Karakat Seat: 'मीडिया के बंधु इसे बखूबी समझ सकते हैं...', मां के नामांकन पर पवन सिंह की पहली प्रतिक्रिया

Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह ने साफ कहा कि वह किसी प्रकार के दबाव में नहीं है और किसी हाल में वह अपना नाम वापस नहीं लेंगे. वह एक कलाकार हैं और इस हिंदुस्तान में सबको अपने तरीके से जीवन जीने का अधिकार है.

पवन सिंह

Pawan Singh News: लोकसभा चुनाव आधे से ज्यादा का सफर पूरा कर चुका है और अब केवल तीन पड़ाव ही बाकी है. अभी काराकाट लोकसभा सीट पर भी मतदान होना बाकी है. यहां भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह के निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर आने से मुकाबला काफी रोमांचक हो गया है. अब दिन-प्रतिदिन यह रोमांच और बढ़ता जा रहा है. पवन सिंह के बाद उनकी मां ने भी अपना पर्चा भर दिया है. जिस पर अब पवन सिंह ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है. पवन सिंह से जब इसपर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हर आदमी जीवन में कुछ निर्णय सोच समझ कर लेता है और चुनाव लड़ने में आ रही बाधाओ को देखते हुए उनकी मां ने काराकाट से ही नामांकन किया है. उन्होंने पत्रकारों को ही बताया कि मीडिया के बंधु इसे बखूबी समझ सकते हैं. 

उन्होंने साफ कहा कि वह किसी प्रकार के दबाव में नहीं है और किसी हाल में वह अपना नाम वापस नहीं लेंगे. वह एक कलाकार हैं और इस हिंदुस्तान में सबको अपने तरीके से जीवन जीने का अधिकार है. उन्होंने इशारों इशारों में बताया कि उनके माता का नामांकन उनकी रणनीति का हिस्सा है.  बता दें कि निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह की मां प्रतिमा देवी ने नामांकन के अंतिम दिन गुपचुप तरीके से अपना नामांकन दाखिल कर दिया था. एक ही सीट से मां-बेटा के नामांकन कर दिए जाने पर तरह-तरह की चर्चा शुरू हो गई है. वहीं पवन सिंह ने नाम वापस लेने से साफ इनकार कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 'हमारे CM के बिना वो कितने कमजोर...', तेजस्वी यादव के बयान पर चिराग पासवान का जोरदार हमला

सियासत के विशेषज्ञों का कहना है कि पवन सिंह के कहने पर उनकी मां ने यह कदम उठाया है. उनका कहना है कि पवन सिंह हर हाल में चुनाव लड़ना चाहते हैं, लेकिन उनको अपना पर्चा खारिज होने का डर सता रहा है. वह कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. इसीलिए उन्होंने अपनी मां से भी पर्चा भरवा दिया है. अगर उनका (पवन सिंह का) पर्चा खारिज हो गया, तो मां मैदान में होंगी. वहीं अगर ऐसा कुछ नहीं हुआ तो मां अपना नामांकन वापस ले सकती हैं. 

Trending news