Bihar Police: पीड़ित से चिकन लॉलीपॉप खाने वाले दो सिपाही सस्पेंड, थानेदार से एसपी ने मांगा स्पष्टीकरण
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2149810

Bihar Police: पीड़ित से चिकन लॉलीपॉप खाने वाले दो सिपाही सस्पेंड, थानेदार से एसपी ने मांगा स्पष्टीकरण

Bihar Police: पटना पुलिस के दो सिपाहियों को पीड़ित से अपने खाने का बिल भरवाना महंगा पड़ गया औऱ दोनों को सस्पेंड कर दिया गया.

पटना पुलिस

पटना: बीते 8 मार्च को कनाडा के एनआरआई कार शोरूम संचालक रितेश बत्रा से टेंपो गैंग के सदस्यों ने अपना शिकार बना लिया. और टेंपो चालक उनका बैग चोरी करके भाग गया. इस मामले की शिकायत लेकर कोतवाली थाना पहुंचे पीड़ित के मामले में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा था. मामले को संज्ञान में आते ही पटना पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दो पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. जिसका नाम सिपाही डब्लू कुमार और विनय कुमार है दोनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. इस मामले की जानकारी देते हुए पटना सेंट्रल एसपी चंद्रप्रकाश ने कहा कि यह मामला काफी गंभीर है और निंदनीय भी है जिसमें पीड़ित से पुलिसकर्मियों द्वारा खर्चा पानी मांगने की जांच में दोषी पाए जाने पर करवाई हुई है.

वहीं कोतवाली थाना से पीड़ित द्वारा चिन्हित बरामद टेंपो को किन परिस्थितियों में छोड़ा गया इसकी भी पुलिस जांच कर कारवाई करेगी. दोषी पाए जाने पर ऐसे पुलिस पदाधिकारियों पर कार्रवाई होगी. घटना के बारे में पीड़ित एनआरआई रवि ऊर्फ रितेश बत्रा ने बताया कि पुलिसकर्मियों के साथ रात को उन्होंने टेंपो की तलाश और सीसीटीवी की जांच करने के बाद पुलिस कर्मियों ने खाना खाने को कहा और रेस्टोरेंट चले गए. जहां पुलिसकर्मियों ने चिकन हॉट एंड सावर सूप,चिकन लॉली पॉप, बटर नान ऑर्डर किया और इसका बिल पीड़ित पर फोड़ दिया है.

पीड़ित एनआरआई रवि उर्फ रितेश बत्रा ने बताया की ठगी के बाद काफी मशक्कत के बाद कोतवाली थाना में उसकी शिकायत दर्ज की गई और थाने के पुलिसकर्मियों को सीसीटीवी फुटेज से टेंपो को तलाशने का काम सौंपा गया. पीड़ित का कहना है कि शुक्रवार रात लगभग 10:30 बजे तक तमाम जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने के बाद पुलिस ने शनिवार की सुबह एक टेंपो को जब्त कर थाने लाई और पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया.

इनपुट- प्रकाश सिन्हा

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: क्या सीट बंटवारे को लेकर चिराग हैं नाराज? संजय जायसवाल ने दिया जवाब

Trending news