मुंगेर में विवाहिता की सुसराल वालों ने कर दी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1823296

मुंगेर में विवाहिता की सुसराल वालों ने कर दी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

मारपीट के कारण निक्की का दूसरा बच्चा होने के बाद मर गया. वही इस घटना के बाद सहानभूति बटोरने के गोपाल सिंह मुंबई से पंजाब गया और पत्नी और चार वर्षीय बेटे को बहला फुसला कर अपने घर भुना गांव ले आया और फिर से निक्की को प्रताड़ित और मारपीट करने लगा.

मुंगेर में विवाहिता की सुसराल वालों ने कर दी हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

मुंगेर : टेटिया बंबर प्रखंड क्षेत्र के भुना पंचायत अंतर्गत भुना गांव में 27 वर्षीय विवाहिता निक्की कुमारी की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर टेटिया थाना पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच पड़ताल करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मुंगेर भेज दिया. घटना की जानाकरी मिलने के बाद मृतका के मायके वालों को घटना की जानकारी मिली तो मृतका के चाचा चाची ममेरे भाई आदि पहुंचे एवं मृतका के शरीर के अलग-अलग जगहों पर चोट के निशान देख हत्या किए जाने की बात कही.

पति ने कर दी पत्नी की हत्या
परिजनों का आरोप है कि बेटी को पति, सास ,जेठ और उसकी पत्नी द्वारा बहुत ही प्रताड़ित किया जा रहा था.  इधर घटना के बाद मृतका के पति गोपाल सिंह सहित सभी फरार है. मधेपुरा जिला के भटगामा निवासी भावेश कुमार सिंह ने अपनी बेटी की शादी 2017 में मुंगेर जिला के टेटिया बंबर प्रखंड के भुना गांव निवासी श्याम सिंह के पुत्र गोपाल सिंह से शादी हुई थी. वही गोपाल सिंह मुंबई में "मैडल ट्राफी" का व्यवसाय करता था. वर्ष 2020 कोरोना के कारण स्थिति खराब होने के बाद वो घर चला आया. जिसके बाद पत्नी पर अत्याचार कर पैसे की डिमांड करने लगा.

परिजनों ने दहेज का लगाया आरोप
परिजनों ने कहा कि जब हम लोगों की जानकारी हुई थी तब हम लोग भुना गांव पहुंचे, निक्की को ससुराल वालों की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी, निक्की के शरीर पर मारपीट के कई दाग है. उन्होंने कहा 2020 पति लगातार निक्की को दस लाख रुपए को लेकर टॉर्चर करता रहा है एक साल पूर्व जब निक्की दूसरी बार गर्भवती हुई तो भाई ने निक्की को लेकर पंजाब अपने घर ले कर चला गया. मारपीट के कारण निक्की का दूसरा बच्चा होने के बाद मर गया. वही इस घटना के बाद सहानभूति बटोरने के गोपाल सिंह मुंबई से पंजाब गया और पत्नी और चार वर्षीय बेटे को बहला फुसला कर अपने घर भुना गांव ले आया और फिर से निक्की को प्रताड़ित और मारपीट करने लगा. उन्होंने कहा की निक्की की हत्या पति गोपाल सिंह सास आशा देवी जेठ कुंदन सिंह और उसकी पत्नी पूनम कुमारी ने की है. वही पुलिस ने सास और जेठ की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछ ताछ कर रही है.

टेटिया बंबर थानाध्यक्ष अभय कांत चंद्रा ने बताया कि अभी तक परिजनों द्वारा किसी प्रकार का आवेदन नहीं आया. आवेदन मिलने के बाद मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा. 

इनपुट- प्रशांत कुमार मुंगेर

ये भी पढ़िए - Aaj Ka Rashifal 2023: कानूनी मामलों में फंस सकते हैं ये जातक, आज इन 6 राशियों का भी ठीक नहीं है हाल

 

Trending news