Munger Lok Sabha Seat: '13 मई को सुबह उठिए और तीर छाप बटन को दबा दीजिए', ललन सिंह ने चुनाव प्रचार में झोंकी ताकत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2232157

Munger Lok Sabha Seat: '13 मई को सुबह उठिए और तीर छाप बटन को दबा दीजिए', ललन सिंह ने चुनाव प्रचार में झोंकी ताकत

Munger Lok Sabha constituency: ललन सिंह ने कहा कि ईवीएम में तीन नंबर बटन पर तीर छाप है. तीर छाप पर अपना मतदान कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करें. यही दोनों मिलकर देश और बिहार का विकास करेंगे.

जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह

Munger Lok Sabha constituency: जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने चुनाव प्रचार में ताकत झोंक दी है. मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह ललन 2 मई, 2024 दिन गुरुवार को सदर प्रखंड के बालगुदर, रामनगर, अमहरा, वभनगामा समेत कई गांवों का दौरा किया. ललन सिंह के बालगूदर गांव पहुंचते ही लोगों ने फूल माला और चादर देकर सम्मानित किया. इस मौके पर काफी संख्या में अल्पसंख्यक समुदाय के लोग भी मौजूद रहे.

एनडीए प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह ललन ने चौथे चरण में 13 मई को होने वाले चुनाव को लेकर लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की. ललन सिंह ने कहा कि सभी लोग अपने परिवार के साथ सुबह उठकर सबसे पहले तीर छाप पर मतदान कर लोकतंत्र में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें. 

ललन सिंह ने कहा कि ईवीएम में तीन नंबर बटन पर तीर छाप है. तीर छाप पर अपना मतदान कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और नीतीश कुमार के हाथ को मजबूत करें. यही दोनों मिलकर देश और बिहार का विकास करेंगे.

यह भी पढ़ें:Gandey By-Election 2024: चुनाव प्रचार में जुटी कल्पना सोरेन, बोलीं- जेल का ताला टूटेगा, हेमन्त सोरेन छूटेगा!

दरअसल, मुंगेर लोकसभा सीट पर जदयू के प्रत्याशी ललन सिंह का चुनावी मुकाबाला अशोक महतो की पत्नी और राजद प्रत्याशी अनीता से होगा. माना जा रहा है कि इस सीट पर दोनों के बीच कांटे की चुनावी टक्कर होने वाली है.

यह भी पढ़ें:पटना वाले चाचा धोखेबाज थे ही, सुपौल वाले चाचा भी वही निकल गए: तेजस्वी यादव

बता दें कि मुंगेर लोकसभा सीट से अशोक महतो की पत्नी अनीता को आरजेडी ने टिकट दिया है. यहां आपको ये जान लेना चाहिए कि पिछले दिनों 60 साल की उम्र में अशोक महतो ने चुनाव लड़ने के लिए अचानक शादी कर ली थी. क्योंकि आपराधिक मामलों में दोषी होने की वजह से वह खुद चुनाव नहीं लड़ सकते थे.
अशोक महतो ने 46 साल की अनीता से खरमास के महीने में शादी रचाई था. 

रिपोर्ट: राज किशोर मधुकर

Trending news