क्या नामांकन के दौरान चाचा पारस आएंगे? चिराग ने दिया भावुक कर देने वाला जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2225773

क्या नामांकन के दौरान चाचा पारस आएंगे? चिराग ने दिया भावुक कर देने वाला जवाब

Bihar Politics In Hindi: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हाजीपुर सुरक्षित क्षेत्र से एनडीए के प्रत्याशी चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस NDA का हिस्सा हो, लेकिन वो भी भी एक-दूसरे से बचते हुए नजर आते हैं.

(फाइल फोटो)

Patna: Bihar Politics In Hindi: लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हाजीपुर सुरक्षित क्षेत्र से एनडीए के प्रत्याशी चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस NDA का हिस्सा हो, लेकिन वो भी भी एक-दूसरे से बचते हुए नजर आते हैं. इसी बीच चिराग पासवान ने बताया है कि उनके चाचा उनके नामांकन के दौरान वहां मौजूद रहेंगे या नहीं. 

चिराग पासवान ने कही ये बात 

अपने चाचा पशुपति पारस को नामांकन में निमंत्रण देने के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, हमनें उन्हें हर कार्यक्रम का निमंत्रण दिया है. उन्होंने ने ही ना आने का फैसला किया है. मैं छोटा हूं तो मेरा फर्ज बनता है, बाकि आखिरी फैसला उन्ही का होगा. वहीं, विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि देश के सामने मोदी की गारंटी है तो दूसरी तरफ विपक्ष है, जो आपसे आप की जमीन जायदाद छिनने लगे हुए हैं. 

विपक्ष पर साधा निशाना

वहीं, विपक्ष लगातार बीजेपी पर ये आरोप लगा रहा है कि वो अगर चुनाव जीत जाएंगे तो वो सविंधान बदल देंगे. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष घुमा फिराकर सिर्फ संविधान और लोकतंत्र खतरे में है, यही डर लोगों को दिखाना चाहते हैं. 2015 में भी उन्होंने यही किया था. तब से लेकर आज तक वो बस यही कह रहे हैं कि आरक्षण खत्म हो जाएगा, संविधान को समाप्त कर दिया जाएगा.

उन्होंने आगे कहा कि जो प्रधानमंत्री इसी सविंधान की वजह से गुजरात का तीन बार मुख्यमंत्री बना हो और आज तीसरी बार देश का प्रधानमत्री बनने जा रहा है, वो क्यों इसमें बदलाव करना चाहेगा. इस बार बिहार में NDA 40 की 40 सीट जीतेगी. 

Trending news