क्या मनीष कश्यप की राह चलेंगे पवन सिंह, मनोज तिवारी के मनाने की बात पर क्या बोले पावर स्टार?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2220982

क्या मनीष कश्यप की राह चलेंगे पवन सिंह, मनोज तिवारी के मनाने की बात पर क्या बोले पावर स्टार?

Lok Sabha Election 2024: यूट्यूबर से राजनेता बने मनीष कश्यप तो अब भाजपा के पाले में आ गए हैं. देखना यह है कि भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह कब तक भाजपा से अलग रह पाते हैं.  

पवन सिंह, भोजपुरी सुपर स्टार

मनीष कश्यप (Manish Kashyap) अब भाजपा में शामिल हो गए हैं और ऐलानिया तौर पर बोल दिया है कि वह अब पश्चिम चंपारण लोकसभा सीट (Pashchim Champaran Lok Sabha Seat) से चुनाव नहीं लड़ेंगे. इससे पहले मनीष कश्यप ने ऐलान किया था कि वह निर्दलीय यहां से चुनाव लड़ेंगे, लेकिन मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने उन्हें मना लिया है और वे बाकायदा भाजपा में शामिल हो गए हैं. अब सवाल यह है कि क्या मनीष कश्यप की तर्ज पर भाजपा नेता मनोज तिवारी, भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को मना पाएंगे. पवन सिंह काराकाट लोकसभा सीट (Karakat Lok Sabha Seat) से निर्दलीय मैदान में हैं और इससे रालोमो प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा वाली सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है.

READ ALSO: कितना कमाते हैं मनीष कश्यप और कैसे मिला 'Son of Bihar' का टाइटल, जानें जीवन परिचय

पवन सिंह ने इन सब मामलों को लेकर खुद ही बयान दिया है. पवन सिंह ने साफ कर दिया है कि मनोज तिवारी उनके बड़े भाई की तरह हैं और ​भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में उनका काफी सहयोग मिलता रहा है. हालांकि चुनाव लड़ने के सवाल पर पवन सिंह का कहना है कि पिछले लंबे समय से वे मनोज तिवारी के संपर्क में नहीं हैं. 

काराकाट से चुनाव लड़ने या न लड़ने को लेकर पवन सिंह ने कहा, मैंने अपनी मां को वचन दिया है और मां के वचन के सामने कोई अन्य बात नहीं टिक सकती. पवन सिंह ने यह भी कहा कि काराकाट की जनता की सेवा के लिए उनकी मां ने जिम्मेदारी दी है, लिहाजा पीछे हटने का सवाल ही नहीं होता. 

READ ALSO: 2 करोड़ की गाड़ी से प्रचार करना पवन सिंह को पड़ा महंगा, वोटिंग से पहले दर्ज हुआ केस

आपको बता दें कि काराकाट सीट से एनडीए प्रत्याशी के रूप में उपेंद्र कुशवाहा भाग्य आजमा रहे हैं. उन्हें भाजपा और जेडीयू का समर्थन हासिल है. वहीं, महागठबंधन की ओर से भाकपा माले प्रत्याशी राजाराम सिंह मैदान में हैं. कांग्रेस और राजद का समर्थन उन्हें प्राप्त है. अब देखना यह है कि काराकाट की जनता किसे चुनकर लोकसभा में भेजती है.

Trending news