तेजस्वी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- पिछले 10 सालों से युवाओं को सिर्फ दिखाया 'ठेंगा'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2124842

तेजस्वी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- पिछले 10 सालों से युवाओं को सिर्फ दिखाया 'ठेंगा'

Bihar News: तेजस्वी यादव ने कहा कि अब उन्हें कुछ नहीं चाहिए. बस वह सिर्फ बिहार को आगे बढ़ाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. उन्होंने लोगों से अपील किया कि 3 मार्च को पटना में होने वाले जन विश्वास रैली होगी, जिसके लिए लालू प्रसाद खुद हर जिला में जाने वाले थे, लेकिन स्वास्थ्य ठीक नहीं रहने के कारण वह नहीं आ पा रहे हैं.

तेजस्वी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- पिछले 10 सालों से युवाओं को सिर्फ दिखाया 'ठेंगा'

गया : राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार विधानसभा के प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को रोहतास जिले में आयोजित जन विश्वास यात्रा में शामिल हुए. जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार के साथ-साथ पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि उन्हें जब 17 महीने के लिए सत्ता में भागीदारी मिली तो उन्होंने 5 लाख से अधिक युवाओं को सिर्फ एक विभाग में नौकरी देने का काम किया. वहीं पिछले 10 सालों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वादा करके युवाओं को सिर्फ 'ठेंगा' दिखाने का काम किया है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि विशेष राज्य के दर्जे के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि इस मामले में भी भाजपा के लोग चुप हैं. जनसभा के दौरान उन्होंने राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ताओं तथा अपने लोगों से अपील किया कि वे गरीब, पिछड़े, दलितों को गले लगाए. साथ ही अल्पसंख्यक और अतिपिछड़ा को अपने साथ बैठाने के अलावा उन्हें मान सम्मान दें. क्योंकि सबको साथ लेकर चलना है. दिनारा के बलदेव उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रांगण में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह खुद दो-दो मुख्यमंत्री के पुत्र हैं. दो-दो बार उप मुख्यमंत्री रह चुके हैं. कई बार नेता प्रतिपक्ष बनने का मौका मिला है.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि अब उन्हें कुछ नहीं चाहिए. बस वह सिर्फ बिहार को आगे बढ़ाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. उन्होंने लोगों से अपील किया कि 3 मार्च को पटना में होने वाले जन विश्वास रैली होगी, जिसके लिए लालू प्रसाद खुद हर जिला में जाने वाले थे, लेकिन स्वास्थ्य ठीक नहीं रहने के कारण वह नहीं आ पा रहे हैं. ऐसे में 3 मार्च को पटना में होने वाले जन विश्वास रैली में लालू प्रसाद यादव को सुनने के लिए सभी को उन्होंने आमंत्रित किया. कार्यक्रम में पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह, पूर्व मंत्री आलोक कुमार मेहता, मंत्री अनिता देवी, विधायक विजय कुमार मंडल, राजेश कुमार गुप्ता तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ कांति सिंह भी मौजूद रही.

इनपुट- अमरजीत कुमार यादव

ये भी पढ़िए- सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर कसा तंज, कहा - RJD मतलब लुटेरों की पार्टी

 

Trending news