सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर कसा तंज, कहा - RJD मतलब लुटेरों की पार्टी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2124771

सम्राट चौधरी ने लालू यादव पर कसा तंज, कहा - RJD मतलब लुटेरों की पार्टी

Bihar News : नीतीश कुमार और भाजपा की सरकार ने गरीबों को इलाज की सुविधा देने का काम कर रही है.  साथ ही कहा कि बाप माया समीकरण चला रहे थे बेटा बाप की बात कर रहे हैं.

फाइल फोटो- सम्राट चौधरी

पटना : श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में संत रविदास जी महाराज जयंती समारोह में प्रदेश अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी शामिल हुए. उन्होंने समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि हिंदुस्तान को लूटने आए लोग यहां राज करने लगें, लेकिन रविदास जी ने उनके सामने कभी घुटने नहीं टेके. 600 साल पहले उन्होंने धर्म नहीं बदला. आज देश में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सनातन आगे बढ़ रहे हैं. इस देश में तब तक आरक्षण रहेगा जबतक की निचले समाज के लोगमुख्य धारा में न आ जाए. सुप्रीम कोर्ट के निर्णय को मोदी जी ने बदला क्योंकि वो एसटी एससी को मजबूत करना चाहते थे. साथ ही कहा कि 2 तारीख को नरेन्द्र मोदी आ रहे है.

लालू यादव पर हमला करते हुए उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा की देश में 2G और 3G वाले लोग है. बिहार में लालू यादव और तेजस्वी का राजनिति जेनरेशन चल रहा है. तमिलनाडु में 3 पीढ़ी से सरकार में लोग बैठे है. देश में प्रधानमंत्री ने सबको अनाज और सबका इलाज की व्यवस्था की है. नीतीश कुमार और भाजपा की सरकार ने गरीबों को इलाज की सुविधा देने का काम कर रही है.  साथ ही कहा कि बाप माया समीकरण चला रहे थे बेटा बाप की बात कर रहे हैं. भाजपा लोकतांत्रिक पार्टी हैं. हम पहले से कह रहे है वह माई बाप बेटा की ही पार्टी है. राजद मतलब लुटेरे की पार्टी, माई बाप बेटा की पार्टी है.

इसके अलावा उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा कि मोदी ने सबको बिजली दिया. 15 साल तक ठहरा हुआ बिहार था भाजपा और नीतीश जी के सरकार में बढ़ता हुआ बिहार है. एक एक माफिया पर कारवाई होगी बिहार से सबको भगाया जाएगा। भाजपा पुरा सहयोग करेंगी. 2016 तक गांव गांव बिजली पहुंचने की बात भाजपा ने कहा कि शौचालय साहित सभी सुविधा गरीबों को भाजपा ने दिया. विकसित बिहार बनाएंगे समाज के एक-एक को मुख्य धारा में लाएंगे. रोजगार का वादा पुरा करेंगे. सबको रोजगार मिलेगा सात निश्चय के माध्यम से जो सोच थी सब पुरा होगा. सरकारी नौकरी तो मिलते रहेगी, लेकिन अगर आगे बढ़ना है तो रोजगार पर ध्यान देना होगा ताकि दुसरे को रोजगार दिया जा सके.

इनपुट-  सनी

ये भी पढ़िए- Bihar News : भागलपुर को क्या मिलेगी नई उड़ान या सिर्फ बनकर रहेगा चुनावी मुद्दा?

 

Trending news