Karakat Lok Sabha Seat:'सिर पर गमछा...गाया गाना', भोजपुरी अंदाज में पवन सिंह का चुनाव प्रचार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2219339

Karakat Lok Sabha Seat:'सिर पर गमछा...गाया गाना', भोजपुरी अंदाज में पवन सिंह का चुनाव प्रचार

Karakat Lok Sabha Seat: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह काराकाट लोकसभा से चुनावी मैदान में हैं.  वह अपने चुनावी अभियान की शुरुआत 23 अप्रैल से कर चुके हैं. इस दौरान वह जनता से सीधा संवाद कर रहे हैं.

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Karakat Lok Sabha Seat: शरीर को झुलसा देने वाली गर्म हवा...तीखी धूप...गाड़ियों का लंबा काफिला...इन काफिलों में शामिल रेंज रोवर गाड़ी पर सवार भोजपुरी स्टार पावर स्टार पवन सिंह अपने चुनावी क्षेत्र करकट में चुनावी प्रचार में जुट गए हैं. इस दौरान पवन सिंह ने सिर पर बांध गमछा और ठेठ भोजपुरी अंदाज में कहा कि मैं काराकाट का बेटा पवनवा. दरअसल, भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर पवन सिंह ने काराकाट में अपना चुनाव प्रचार प्रचार कुछ इसी अंदाज में किया.

ध्यान दें कि भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह काराकाट लोकसभा से चुनावी मैदान में हैं.  वह अपने चुनावी अभियान की शुरुआत 23 अप्रैल से कर चुके हैं. इस दौरान वह जनता से सीधा संवाद कर रहे हैं. पवन सिंह काराकाट लोकसभा (Karakat Lok Sabha Seat) में 23 अप्रैल से वोटिंग के वक्त तक जमे रहेंगे. वह वहां की जनता से लगातार मिल रहे हैं.

पवन सिंह को बीजेपी ने आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया था. मगर, तृणमूल कांग्रेस की तरफ से विवाद खड़ा करने के बाद उन्हें खुद से उस सीट से हटना पड़ा. तब पवन सिंह ने भोजपुर क्षेत्र की आरा सीट से चुनाव लड़ने की कोशिश की थी, लेकिन इसमें कामयाब नहीं हुए. अब पवन सिंह काराकाट सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:'आशीर्वाद मांगे पवनवां', पवन सिंह ने खुद के चुनाव प्रचार के लिए गाया गाना

काराकाट लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी की सहयोगी पार्टी के नेता उपेन्द्र कुशवाहा चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. उनके खिलाफ विपक्षी महागठबंधन के उम्मीदवार सीपीआई (ML) नेता राजाराम सिंह कड़ी टक्कर देने की तैयारी में हैं. ऐसे समय में मोदी समर्थक भोजपुरी स्टार पवन मंच पर दिखे. कई लोगों को लगता है कि घायल बाघ पवन अपनी लोकप्रियता का इस्तेमाल बीजेपी गठबंधन के खिलाफ करना चाहेंगे.

 यह भी पढ़ें:क्या पवन सिंह के लिए चुनाव प्रचार करेंगे खेसारी लाल यादव? कर दिया बड़ा खुलासा

Trending news