झारखंड दौरे पर पहुंचे एमपी के सीएम मोहन यादव ने कहा- अब भगवान श्रीकृष्ण भी मुस्कुराने वाले हैं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2227828

झारखंड दौरे पर पहुंचे एमपी के सीएम मोहन यादव ने कहा- अब भगवान श्रीकृष्ण भी मुस्कुराने वाले हैं

Mohan Yadav: झारखंड के दौरे पर पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि इस बार का वोट मथुरा को जाना चाहिए. अब भगवान श्रीकृष्ण भी मुस्कुराने वाले हैं.

मोहन यादव(फाइल फोटो)

रांची: एक दवसीय दौरे पर रांची पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने वोट बैंक की राजनीति में हिंदुओं का हमेशा अपमान किया. उसने कभी भगवान राम के जन्म का प्रमाण मांगा तो कभी मंदिर में भगवान की प्राण प्रतिष्ठा का आमंत्रण ठुकराया. भाजपा का संकल्प ही था कि हमें हमारा राम मंदिर मिल गया. इस बार का वोट मथुरा को जाना चाहिए. अब भगवान श्रीकृष्ण भी मुस्कुराने वाले हैं.

उन्होंने कहा कि लोकसभा का यह चुनाव बाकी चुनावों से अलग है. इस बार का चुनाव पीएम मोदी अपने लिए नहीं लड़ रहे, बल्कि देश की जनता चाहती है कि देश के विकास और जनहित के लिए उनके नेतृत्व में चुनाव हो. पीएम मोदी ऐसे साधु व्यक्तित्व हैं, जिन्होंने अपने जीवन का क्षण-क्षण देश के लिए समर्पित कर दिया. प्रधानमंत्री के रूप में उनके दस साल के कार्यकाल का मूल्यांकन करें तो पाएंगे देश में ऐसे-ऐसे मसले सुलझ गए, जो 70 साल से बड़ी समस्या बने हुए थे.

डॉ. यादव ने कहा कि कश्मीर से धारा 370 हटेगी, इसकी कोई कल्पना भी नहीं करता था. कांग्रेस धमकी देती थी कि ऐसा हुआ तो खून की नदियां बह जाएंगी. लेकिन, पीएम मोदी ने यह कर दिखाया. उनके नेतृत्व में सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर एयर स्ट्राइक तक हुए और आज देश में आतंकवाद की एक भी घटना नहीं हो रही. पीएम मोदी के नेतृत्व में देश 11वें से पांचवें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया. नई शिक्षा नीति से देश की शिक्षा व्यवस्था में आमूलचूल बदलाव की राह प्रशस्त हुई है.

झारखंड की चर्चा करते हुए डॉ. यादव ने कहा कि यह बिरसा मुंडा जैसे बलिदानियों की धरती है. यह पीएम मोदी ही हैं, जो पहली बार उनकी जन्मभूमि पहुंचे. झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन का नाम लिए बगैर डॉ. यादव ने उन पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी न तो गलत करते हैं, न गलत बर्दाश्त करते हैं. कोई गरीबों के हक पर डाका डाले तो पीएम मोदी के रहते उसका बचना संभव नहीं. डॉ. यादव ने रांची से पहले चतरा लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी कालीचरण सिंह के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को भी संबोधित किया.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Jharkhand School Closed: झारखंड में 8वीं तक के सभी स्कूल बंद, भीषण गर्मी के चलते शिक्षा विभाग ने लिया फैसला

Trending news