Bhojpuri News: पवन सिंह ने किया इनकार, तो अब अक्षरा सिंह पर दांव लगा सकती है बीजेपी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2140822

Bhojpuri News: पवन सिंह ने किया इनकार, तो अब अक्षरा सिंह पर दांव लगा सकती है बीजेपी

Lok Sabha Election 2024: सियासी हलकों में चर्चा है कि भारतीय जनता पार्टी पवन सिंह के मना करने के बाद अक्षरा सिंह को आसनसोल लोकसभा सीट (Asansol Lok sabha seat) से से टिकट देकर चुनावी मैदान में उतार सकती है. 

अक्षरा सिंह, एक्ट्रेस

Lok Sabha Election 2024: लगता है कि इस बार लोकसभा चुनाव में भोजपुरी कलाकारों की बल्ले-बल्ले हो सकती है, क्योंकि जिस तरह से भोजपुरी स्टार चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं. इससे तो यही लगता है. वहीं, बीजेपी की तरफ से भोजपुरी के कई कलाकारों के टिकट देना इस बात को और सही साबित करता है. अभी पवन सिंह ने आसनसोल लोकसभा सीट (Asansol Lok sabha seat) से चुनाव लड़ने से मना किया था कि अब वहां से किसी दूसरे भोजपुरी कलाकार को टिकट देने की बात सामने आ रही है. सियासी हलकों में चर्चा है कि भारतीय जनता पार्टी पवन सिंह के मना करने के बाद अक्षरा सिंह को वहां से टिकट देकर चुनावी मैदान में उतार सकती है. सूत्रों मिली जानकारी के अनुसार, भारतीय जनता पार्टी मे भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को लोकसभा चुनाव लड़ाने को लेकर बातचीत शुरू हो गई है. 

शनिवार (2 मार्च) को बीजेपी ने जब पवन सिंह के नाम का ऐलान किया. इसके बाद उन्होंने तुरंत पोस्ट करते हुए पार्टी आलाकमान को धन्यवाद दिया था. पवन सिंह का मुकाबला टीएमसी सांसद और बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा से हो सकता था. मगर 24 घंटे के अंदर ही पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया. वहीं, पवन सिंह अब 4 मार्च, 2024 दिन सोमवार को दिल्ली में पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व से मुलाकात कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबक, पवन सिंह ने टिकट नहीं लौटाया, बल्कि बीजेपी ने ही उनको दावेदारी वापस लेने के लिए कहा है. 

यह भी पढ़ें:अपने इन सुपरहिट गानों से 'हिट विकेट' हुए पवन सिंह, आसनसोल से कट गया पत्ता!

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की पहली लिस्ट में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल निरहुआ के अलावा पवन सिंह को भी टिकट दिया गया था. जहां पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से मना कर दिया. वहीं, मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल निरहुआ पहले से बीजेपी के सांसद हैं.

 

Trending news