Bihar News: 9 मई को नामांकन करेंगे पवन सिंह, कहा- पीछे हटने का सवाल नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2222457

Bihar News: 9 मई को नामांकन करेंगे पवन सिंह, कहा- पीछे हटने का सवाल नहीं

Bihar News in hindi: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए राजनीतिक दलों के नेता जोर शोर से जुटे हैं.

(फाइल फोटो)

रोहतास: Bihar News in hindi: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए राजनीतिक दलों के नेता जोर शोर से जुटे हैं. इस बीच रोहतास जिले के डेहरी में भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान एनडीए पर टिप्पणी की.

पवन सिंह ने बताया कि मां का आशीर्वाद लेकर काराकाट लोकसभा क्षेत्र के लिए निकला हूं. नौ तारीख को नामांकन करूंगा. बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के बयानों पर उन्होंने कहा कि पीछे हटने का कोई सवाल नहीं है. जनता से बड़ी कोई हस्ती नहीं है. पवन सिंह ने कहा, "मैं निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में काराकाट लोकसभा सीट के लिए पर्चा दाखिल करूंगा. जनता के भरपूर स्नेह और समर्थन से हमारे हौंसले बुलंद हैं." उन्होंने कहा कि काराकाट लोकसभा क्षेत्र में फिल्म इंडस्ट्रीज के माध्यम से रोजगार मिलेगा. शिक्षा विकास उनकी प्राथमिकता में शामिल है.

मनोज तिवारी ने कही थी ये बात

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. उनके चुनाव लड़ने को लेकर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा था,  "पवन सिंह मेरे छोटे भाई हैं और वह राष्ट्रवादी हैं, लेकिन अपने रास्ते से भटक गए हैं. मैं उन्हें समझा दूंगा."

बता दें कि इससे पहले बीजेपी ने लोकसभा चुनावों को लेकर पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से भोजपुरी स्टार पवन सिंह को प्रत्याशी बनाया था. हालांकि बाद में उनके गानों को लेकर काफी ज्यादा विवाद हुआ था, जिसके बाद उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया था.  इस दौरान पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा को टैग कर लिखा था, 'भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं. पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा.'

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news