Jharkhand News: सीएम धामी ने इंडिया गठबंधन पर कसा तंज, कहा- इनके सदस्यों ने तोड़ा भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2231778

Jharkhand News: सीएम धामी ने इंडिया गठबंधन पर कसा तंज, कहा- इनके सदस्यों ने तोड़ा भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड

Jharkhand News: उत्तराखंड और झारखंड दोनों एक साथ राज्य बने और यह पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के संकल्पों की बदौलत संभव हुआ. इन दोनों राज्यों का विकास भी भाजपा की सरकारों की बदौलत ही संभव है. कांग्रेस ने इस देश में 70 सालों तक राज किया, लेकिन उसने आदिवासियों और वंचितों की सुध तक नहीं ली.

Jharkhand News: सीएम धामी ने इंडिया गठबंधन पर कसा तंज, कहा- इनके सदस्यों ने तोड़ा भ्रष्टाचार का रिकॉर्ड

रांची : झारखंड की रांची और कोडरमा सीट के भाजपा प्रत्याशियों ने गुरुवार को नामांकन का पर्चा भर दिया. रांची में भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के नामांकन के पहले रैली आयोजित हुई, जिसमें उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी के अलावा एनडीए गठबंधन में शामिल आजसू पार्टी के सुप्रीमो सुदेश महतो एवं जदयू के प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो खास तौर पर मौजूद रहे. दूसरी तरफ कोडरमा सीट पर भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी के नामांकन के मौके पर आयोजित सभा में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य विशेष रूप से शामिल हुए.

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड और झारखंड दोनों एक साथ राज्य बने और यह पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के संकल्पों की बदौलत संभव हुआ. इन दोनों राज्यों का विकास भी भाजपा की सरकारों की बदौलत ही संभव है. कांग्रेस ने इस देश में 70 सालों तक राज किया, लेकिन उसने आदिवासियों और वंचितों की सुध तक नहीं ली. दूसरी ओर पीएम नरेंद्र मोदी ने आदिवासी, वंचित और महिला, हर समाज को न्याय दिलाने के लिए ऐतिहासिक कदम उठाए. उन्होंने कोविड काल में हर व्यक्ति के लिए मां-पिता की तरह चिंता की.

सीएम धामी ने कहा कि घमंडिया गठबंधन ने भ्रष्टाचार के तमाम रिकॉर्ड तोड़ दिए. इसके कई बड़े नेता घोटालों और मनी लॉड्रिंग में जेल में हैं. झारखंड में कांग्रेस के सांसद धीरज साहू के घर आयकर छापों में भ्रष्टाचार के 300 करोड़ निकले. उन्होंने दावा किया कि रांची से भाजपा के संजय सेठ भी भारी मतों से जीत दर्ज करेंगे और पूरे देश में एनडीए गठबंधन 400 से ज्यादा सीटें हासिल करेगा.

कोडरमा सीट पर केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी के नामांकन के बाद गिरिडीह में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में तीसरी बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार बननी तय है. एनडीए ने यूपी में 80 की 80 और झारखंड में 14 की 14 सीटें जीतने का लक्ष्य तय किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टियों ने देश को कंगाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. 2014 में जब केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार बनी तो आज पूरे विश्व में भारत की धाक है. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर हमने पीएम मोदी के संकल्प के अनुसार हर बूथ पर पिछली बार की तुलना में 370 ज्यादा वोट हासिल कर लिए तो विपक्षियों की जमानत तक नहीं बचेगी.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए - 99,199,299,599...कंपनियां ऐसे क्यों रखते हैं अपना प्रोडक्ट का दाम

 

Trending news