'RJD ने आज तक कोई काम नहीं किया, हमारे काम का श्रेय ले रहे', CM नीतीश का तेजस्वी पर बड़ा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2195062

'RJD ने आज तक कोई काम नहीं किया, हमारे काम का श्रेय ले रहे', CM नीतीश का तेजस्वी पर बड़ा हमला

Lok Sabha Election 2024: नीतीश कुमार ने कहा कि उनसे कुछ होने वाला नहीं है, आज तक उन्होंने कोई काम नहीं किया है, हमने समाज के सभी वर्गों के लिए काम किया है और आगे भी करते रहेंगे, हम लोग आगे भी चुनाव प्रचार करेंगे और कर रहे हैं.

सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव

Lok Sabha Election 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर बयानबाजी तेज हो गईं है. ये तेरा काम, ये मेरा काम को शोर सुनाई दे रहा है. विपक्ष और सरकार के बीच सियासी तलवार खींची हुईं है. इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि हम लोग चुनाव जीतेंगे और काम के बल पर लोग लोगों के बीच जा रहे हैं. वह लोग कोई काम नहीं किया है, राजद के लोगों ने आज तक कोई काम नहीं किया. हमारे काम का श्रेय ले रहे हैं. 

इस दौरान सीएम नीतीश कुमार लालू प्रसाद यादव की दोनों बेटी के चुनाव लड़ने पर कहा कि इससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है, इन लोगों को कुछ मिलने वाला नहीं है, हम लोग चुनाव जीतेंगे.

नीतीश कुमार ने कहा कि उनसे (RJD) कुछ होने वाला नहीं है, आज तक उन्होंने (RJD) कोई काम नहीं किया है, हमने समाज के सभी वर्गों के लिए काम किया है और आगे भी करते रहेंगे, हम लोग आगे भी चुनाव प्रचार करेंगे और कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:CM नीतीश ने PM मोदी के छुए पैर तो तेजस्वी के बाद अब मुकेश साहनी ने दी से बड़ी नसीहत

दरअसल, सीएम नीतीश कुमार 8 अप्रैल दिन सोमवार को एकाएक जदयू कार्यालय पहुंचे. सीएम नीतीश कुमार मंत्री विजय चौधरी के साथ जदयू कार्यालय पहुंचे थे. सीएम नीतीश कुमार, मंत्री और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के साथ-साथ कई लोगों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष के चैंबर में बैठकर लोकसभा चुनाव को तैयारी को लेकर एक बड़ी बैठक की.

यह भी पढ़ें: राजद को बड़ा झटका, पूर्व विधायक चंदन कुमार का पार्टी से इस्तीफा, JDU में शामिल

बता दें कि बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर पीएम मोदी के पैर छूने पर आलोचना की थी. तेजस्वी यादव ने कहा था कि फोटो देखने के बाद वह हैरान और अपमानित महसूस कर रहे हैं. पूछा कि बहुत अनुभवी नीतीश को क्या हो गया. उन्होंने कहा, 'मैंने नीतीश की पीएम मोदी के पैर छूते हुए एक तस्वीर देखी. जब मैंने इसे देखा तो मुझे बहुत अपमानित महसूस हुआ.' क्या हुआ नीतीश को? वह हमारे लिए मार्गदर्शक हैं.' एक राजनेता और मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश के पास काफी अनुभव है. इसमें कोई संदेह नहीं कि उनके जितना अनुभव किसी अन्य मुख्यमंत्री के पास नहीं है.

रिपोर्ट: शिवम कुमार

Trending news