Lok Sabha Chunav 2024: जदयू से इस्तीफा देने के बाद अजित सिंह ने इंडी गठबंधन को दिया समर्थन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2231965

Lok Sabha Chunav 2024: जदयू से इस्तीफा देने के बाद अजित सिंह ने इंडी गठबंधन को दिया समर्थन

Lok Sabha Chunav 2024: अजित सिंह ने कहा कि बिहार का मतलब सिर्फ पांच किलो राशन तक सीमित है. बीजेपी खुलेआम देश का सांप्रदायिकरण कर रही है. चुनाव आयोग के साथ-साथ जेडीयू इस मामले पर चुप है.

अजित सिंह ने इंडी गठबंधन को दिया समर्थन

Lok Sabha Chunav 2024: बिहार राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे अजित कुमार सिंह ने बीते दिनों जेडीयू से इस्तीफा दिया था. इसके बाद उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बड़ा हमला बोला है. अजीत कुमार सिंह ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि जेडीयू हाईकमान ने नीचे के नेताओं और कार्यकर्ताओं से बिना विचार-विमर्श किए बीजेपी के साथ गठबंधन किया. निचली इकाई के कार्यकर्ता असमंजस की स्थिति में हैं और जेडीयू के पुराने कार्यकर्ता निराशा में नजर आ रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से विशेष राज्य का दर्जा को लेकर अब तक कोई गारंटी नहीं मिली है. सीएम नीतीश कुमार की जेडीयू और लोजपा (रामविलास) ने इन मुद्दों पर चुप्पी साध रखी है. बिहार को लेकर अब तक कोई घोषणा नहीं की गई है. 

अजित सिंह ने कहा कि बिहार का मतलब सिर्फ पांच किलो राशन तक सीमित है. बीजेपी खुलेआम देश का सांप्रदायिकरण कर रही है. चुनाव आयोग के साथ-साथ जेडीयू इस मामले पर चुप है.

यह भी पढ़ें:दही और चीनी से मुंह किया मीठा, मां का लिया आशीर्वाद, चिराग पासवान के नामांकन की देखें तस्वीरें

उन्होंने आगे कहा कि जेडीयू और लोजपा (रामविलास) ने अब तक अपना घोषणा पत्र जारी नहीं किया है. क्या जेडीयू ने बीजेपी के घोषणा पत्र को अपना मान लिया है?
इंडिया गठबंधन को समर्थन देने का ऐलान करते हुए अजीत कुमार सिंह ने कहा कि एनडीए के खिलाफ इंडिया गठबंधन के समर्थन में जो भी उम्मीदवार होंगे, हम उसका समर्थन करेंगे. 

यह भी पढ़ें: 'मैं और मेरा परिवार, बाकी सभी बजाओ झुनझुना...', अररिया में इंडी गठबंधन पर जेपी नड्डा का तंज

जगदानंद सिंह के बेटे अजित कुमार सिंह ने कहा कि राजद नेता तेजस्वी यादव के बगैर बिहार की राजनीति की कल्पना नहीं की जा सकती. तेजस्वी यादव बिहार की सियासत के अहम किरदार हैं.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news