Lok Sabha Election: मैथिली ठाकुर ने गीत गाकर लोगों से की मतदान प्रतिशत बढ़ाने की अपील, लोगों को किया जागरूक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2240342

Lok Sabha Election: मैथिली ठाकुर ने गीत गाकर लोगों से की मतदान प्रतिशत बढ़ाने की अपील, लोगों को किया जागरूक

Lakhisarai Lok Sabha Election 2024: बिहार लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर लोक गायिका मैथिली ठाकुर बीते दिन लखीसराय पहुंची. जहां एम रजनीकांत एवं एसपी पंकज पंकज कुमार ने मैथिली को बुके देकर स्वागत किया.       

मैथिली ठाकुर ने गीत गाकर लोगों से की मतदान प्रतिशत बढ़ाने की अपील

लखीसराय: Lakhisarai Lok Sabha Election 2024: बिहार लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर लोक गायिका मैथिली ठाकुर बीते दिन लखीसराय पहुंची. जहां एम रजनीकांत एवं एसपी पंकज पंकज कुमार ने मैथिली को बुके देकर स्वागत किया.          

लोगों को मंत्रमुग्ध करते हुए मतदान के प्रति किया जागरूक 
लोक गायिका और पूरे बिहार में जीर बिहार राज्य स्वीप आइकॉन सुश्री मैथिली ठाकुर ने शहर के टाउन हॉल में आयोजित मतदाता जागरूकता सांस्कृतिक कार्यक्रम में अपने गीतों से उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध करते हुए मतदान के प्रति जागरूक किया. कार्यक्रम में बड़ी संख्या में जीविका दीदी एवं आंगनवाड़ी सेविका उपस्थित रहीं.

विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से किया जागरूक
मैथिली ठाकुर ने उनके कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि जीविका दीदियां व सेविका निरंतर मतदाताओं को विभिन्न गतिविधियों के माध्यम से जागरूक कर रही हैं. वहीं मैथिली ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि लोकतंत्र का महा त्यौहार हमारे दरवाजे पर दस्तक दे रहा है. 

यह भी पढ़ें- Ground Report: हाजीपुर में रौशन होगा चिराग या RJD प्रत्याशी मारेगा बाजी, देखिए क्या बोली जनता?

13 मई को घर से निकलने और शत- प्रतिशत करें मतदान
मतदान के माध्यम से न केवल हम अपना प्रतिनिधि चुनते हैं, अपनी सरकार बनाते हैं. बल्कि वर्तमान और भावी पीढ़ी की तकदीर लिखने का भी कार्य करते हैं. उन्होंने जिले वासियों से अपील करते हुए कहा कि 13 मई दिन सोमवार को सभी अपने घर से निकलें और शत- प्रतिशत मतदान के गौरव को प्राप्त करने में अपना योगदान दें.

इनपुट- लखीसराय से राज किशोर मधुकर की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें- Jamui Suicide: मानसिक तनाव से परेशान छात्रा ने की आत्माहत्या, पिता बोले-लगातार दे रही थी एग्जाम...नहीं मिली सफलता

यह भी पढ़ें- 'ना कमंडल खड़ा होता, ना मंडल, अगर बीजेपी ने...', सम्राट चौधरी के बयान ने सियासी भूचाल ला दिया

Trending news