Jehanabad News: संदेहास्पद स्थिति में महिला की मौत, मायके वालों ने पति पर लगाया जहर देकर हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2154397

Jehanabad News: संदेहास्पद स्थिति में महिला की मौत, मायके वालों ने पति पर लगाया जहर देकर हत्या का आरोप

Jehanabad Murder: बिहार के जहानाबाद (Jehanabad) में संदेहास्पद स्थिति में एक महिला की मौत हो गयी. मायके वालों ने पति पर दहेज को लेकर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगा रहे है. घटना शकुराबाद थाना क्षेत्र के उचिटा गांव की है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

जहानाबाद: Jehanabad Murder: बिहार के जहानाबाद (Jehanabad) में संदेहास्पद स्थिति में एक महिला की मौत हो गयी. मायके वालों ने पति पर दहेज को लेकर जहर देकर हत्या करने का आरोप लगा रहे है. घटना शकुराबाद थाना क्षेत्र के उचिटा गांव की है. मृतका मिथुन कुमार की पत्नी शीला कुमारी बतायी जा रही है.
 
ससुराल वाले घर छोड़कर सभी फरार
घटना के बाद ससुराल वाले घर छोड़कर सभी सदस्य फरार हो गए. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि हिन्दू रीति रिवाज के साथ छह साल पहले शीला की शादी मिथुन कुमार से हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद से लड़का ससुराल वाले से बाइक की मांग कर रहा है. बीते दिन मंगलवार (12 मार्च) की रात इसी बात को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद भी हुआ था. 

मायके वालों ने पति पर लगाया जहर देकर हत्या का आरोप
मायके वालों ने आरोप लगाया है कि दहेज में बाइक नहीं मिलने से नाराज पति ने जहर देकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी है. इधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन करने में जुटी है. 

मृतका के पिता के आवेदन के अनुसार पति और ससुर पर मामला दर्ज
इस संबंध में एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की शादी छह वर्ष पूर्व हुई थी, आज सुबह संदेहास्पद स्थिति में उसकी मौत हो गई है. एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने आगे बताया कि मृतका के पिता के आवेदन के अनुसार पति और ससुर पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.
इनपुट- मुकेश कुमार, जहानाबाद  

यह भी पढ़ें- RJD के कारण 17 महीने बिहार का विकास ठप रहा, विधि व्यवस्था चरमरा गई थी: नित्यानंद राय

Trending news