Jamui Suicide: मानसिक तनाव से परेशान छात्रा ने की आत्माहत्या, पिता बोले-लगातार दे रही थी एग्जाम...नहीं मिली सफलता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2240308

Jamui Suicide: मानसिक तनाव से परेशान छात्रा ने की आत्माहत्या, पिता बोले-लगातार दे रही थी एग्जाम...नहीं मिली सफलता

Jamui Suicide: बिहार के जमुई जिले के बरहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत दोवाटिया गांव में एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के ही निवासी बंदना कुमारी उर्फ पूजा उम्र 21 पिता दीनबंधु वर्णवाल के रूप में हुई है.

मानसिक तनाव से परेशान छात्रा ने की आत्माहत्या

जमुई: Jamui Suicide: बिहार के जमुई जिले के बरहट थाना क्षेत्र के अंतर्गत दोवाटिया गांव में एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के ही निवासी बंदना कुमारी उर्फ पूजा उम्र 21 पिता दीनबंधु वर्णवाल के रूप में हुई है. मृतक की लाश मकान के पहली तल्ला के एक कमरे में फंदे से झूलती हुई मिली है. मृतक के परिजनों ने पुलिस के पहुंचने से पहले ही लाश को नीचे उतर कर रख दिया था. 

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक दोपहर का खाना खाकर के पढ़ाई करने के लिए मकान के पहले तल्ला पर चली गई थी. काफी देर तक जब वह नीचे नहीं उतरी तो मृतक के भाई कमरे की ओर गया तभी वह देखा की बंदना फंदे से झूल रही है। जिसे देख वह रोने लगा। रोने की आवाज सुनकर मृतक के पिता कमरे की और गया. वहां फंदे से शव को नीचे उतारा तो बंदना मृत पाई गई.

घटना की सूचना परिजनों के द्वारा बरहट थानाध्यक्ष को दी गई. सूचना पाकर मौके पर एसआई धनंजय कुमार, रूही फातिमा, प्रशिक्षु एसआई सुमन कुमारी पहुँची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मृतक के घर के पास जमा हो गई. सभी इस घटना से सतबद्ध थे और बंदना की मृदभाषी की चर्चा कर रहे थे.

वहीं मृतक की भाई का रो रोकर बुरा हाल था. वह बार-बार अपनी बहन के शव से लिपटकर रो रहा था. बंदना की पिता ने बताया कि बंदना दो भाई दो बहन में सबसे छोटी थी. बचपन से ही पढ़ाई में काफी तेज तरार थी. ग्रेजुएशन फाइनल करने के बाद वह घर पर रहकर ही कंपटीशन एग्जाम की तैयारी कर रही थी. दो बार एसएससी जीडी का एग्जाम भी पास की थी और कई एग्जाम में दो-तीन नंबर से चूक जा रही थी. जिससे की फाइनल रिजल्ट नहीं बनने से मानसिक तनाव में रह रही थी. 

उन्होंने आगे बताया कि तीन दिन पूर्व बंदना ने बोल रही थी कि पापा अब हमसे कंपटीशन एग्जाम नहीं निकल रहा है क्या करें. जिस पर घर वालों ने बंदना की ढाढस बढ़ाते हुए पढ़ने के लिए प्रेरित किए. लेकिन आज छोड़ कर चली गई. इस संबंध में बरहट थानाध्यक्ष कुमार संजीव ने लड़की की आत्महत्या कर लिए जाने की सूचना पर मौके पर पुलिस पदाधिकारी को भेजा गया. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मामले की छानबीन का न्याय उचित कार्रवाई की जाएगी.
इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई 

यह भी पढ़ें- Ranchi Gang Rape Case:'सबको सॉरी! हम घुट-घुटकर जी नहीं पाएंगे...अब इसीलिए जा रहे है', छात्रा की खुदकुशी पर HC ने लिया संज्ञान

Trending news