Jamui News: पागल बंदर कर रहा आधी रात में ऐसी हरकत, उड़ गई लोगों की रातों की नींद...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2240423

Jamui News: पागल बंदर कर रहा आधी रात में ऐसी हरकत, उड़ गई लोगों की रातों की नींद...

Jamui News: जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव में पागल बंदर का आतंक बना हुआ है. जिससे लोग भय के साए में जी रहे हैं. अब तक लगभग दो दर्जन लोगों पर बंदर हमला कर चुका है. वहीं वन विभाग के लोग पागल बंदर को पकड़ने में असफल साबित हो रहे हैं. 

पागल बंदर का आतंक (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जमुई: Jamui News: बिहार के जमुई जिले के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव में पागल बंदर का आतंक बना हुआ है. जिससे लोग भय के साए में जी रहे हैं. अब तक लगभग दो दर्जन लोगों पर बंदर हमला कर चुका है. वहीं वन विभाग के लोग पागल बंदर को पकड़ने में असफल साबित हो रहे हैं. 

वहीं बीते दिन बुधवार की देर शाम घर में बैठे वृद्ध सरजू यादव पर एक बंदर ने हमला कर दिया. इस दौरान पैर में काटकर वृद्ध को बुरी तरह घायल कर दिया. जिसे परिजन द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर के द्वारा वृद्ध का इलाज किया जा रहा है. 

बताया जा रहा है कि तेतरिया इलाके में एक बंदर काफी दिनों से भटक रहा है और वह अब तक दो दर्जन लोगों को काट चुका है. जब वृद्ध अपने घर में बैठे हुए थे तो अचानक बंदर आया और वृद्ध के पैर पर काट कर जख्मी कर दिया और भाग गया. वहीं वृद्ध के प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर मृत्युंजय कुमार पंडित ने हायर सेंटर रेफर कर दिया. जहां घायल सरयू यादव की स्थिति गंभीर बनी हुई है. 

वहीं घायल के इलाज के दौरान सदर अस्पताल में व्यवस्था की पोल खोल कर रख दी है. जिसमें बंदर के काटने के बाद जख्मी का इलाज के लिए सदर अस्पताल में अच्छी लाइटिंग की व्यवस्था नहीं की गई. जिसके वजह से डॉक्टर मृत्युंजय पंडित को मोबाइल की रोशनी में ही जख्मी का इलाज करना पड़ा. 

वहीं घायल के पुत्र शिव कुमार ने बताया कि हमारे गांव में एक बंदर है जो की लगातार लोगों को रात में सोती हुई अवस्था में जाकर हमला करता है और काट लेता है. जिससे सभी लोग भय के साए में जी रहे हैं. वहीं सूचना के बाद थाना और वन विभाग की टीम भी गांव पहुंच चुकी है. फोटो खींचकर ले गई लेकिन अब तक उसके ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की गई है.
इनपुट- अभिषेक निराला, जमुई

यह भी पढ़ें- Dhanbad News: BIT में जूनियर छात्रों से दुर्व्यवहार करने पर अंतिम वर्ष के दो छात्र छात्रावास से निष्कासित, 30 अप्रैल की रात हुई थी घटना

Trending news