जहानाबाद में उपेंद्र कुशवाहा राजद और कांग्रेस पर जमकर बरसे, केके पाठक को बताया सनकी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2125007

जहानाबाद में उपेंद्र कुशवाहा राजद और कांग्रेस पर जमकर बरसे, केके पाठक को बताया सनकी

Bihar News : उपेंद्र कुशवाहा इतने ही नहीं रुके उन्होंने कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि जो आज सामाजिक न्याय के ढिंढोरा पीट रहे हैं. उन्हीं से पूछिए कि कितने वर्षो केंद्र की सत्ता का आनंद उठाया था.

फाइल फोटो -  सभा को संबोधित करते हुए उपेंद्र कुशवाहा

गया : जहानाबाद में शुक्रवार को राष्ट्रीय लोक मोर्चा के सुप्रीमो और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार के नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधने का काम किया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को जनता ने इसलिए चुना था कि वह जनता के आवाज को सदन में उठाएं, लेकिन वे सदन को छोड़कर यात्रा पर निकले हुए हैं. सब जगह जाकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कोस रहे है. जबकि दूसरा कोई होता तो नीतीश कुमार के पैर धोकर पीता. क्योंकि नीतीश कुमार के ही कोरामिन पर राजद के लोग आज जिंदा हो गए है. नहीं तो राजद का आज कहीं आता-पता नहीं रहता.

साथ ही उन्होंने कहा कि 2015 में नीतीश कुमार ने राजद को कोरामिन दिया था. आज नीतीश कुमार के कोरामिन के कारण ही राजद के लोग उड़ रहे हैं. उपेंद्र कुशवाहा इतने ही नहीं रुके उन्होंने कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि जो आज सामाजिक न्याय के ढिंढोरा पीट रहे हैं. उन्हीं से पूछिए कि कितने वर्षो केंद्र की सत्ता का आनंद उठाया था. उस समय उनका सामाजिक न्याय नजर नहीं आ रहा था? अब यात्रा पर निकाल कर सामाजिक न्याय का ढिंढोरा पीट रहे हैं. पूरे देश की जनता सब कुछ समझ रहे हैं और आने वाला दिनों में उनको सबक सिखाने का भी काम करेगी. उपेंद्र कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश को शिक्षा विभाग के अपर सचिव केके पाठक के द्वारा नहीं माने जाने पर कहा कि केके पाठक एक सनकी पदाधिकारी है. मुख्यमंत्री अब तक उसे क्यों सा रहे हैं यह पता नहीं है. ऐसे पदाधिकारी जो शिक्षकों को गाली दे, गाली देकर कभी शिक्षा में सुधार नहीं किया जा सकता है.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मैं पहले ही कहा था कि शिक्षकों की दक्षता परीक्षा ले लीजिए लेकिन देर से ही सही शिक्षकों की दक्षता परीक्षा को लेकर सरकार ने निर्देश जारी किया है. लेकिन जो शिक्षक पात्रता परीक्षा पास नहीं करें उनकी भी नौकरी नहीं जानी चाहिए. उन शिक्षकों को शिक्षा देने के अलावे दूसरे कार्यों में लगाना जाना चाहिए. वही कुशवाहा ने न्यायपालिका पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि देश मे चपरासी की बहाली को लेकर विज्ञापन निकलता है मगर हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट के जजों के बहाली के लिए कोई विज्ञापन नही निकाले जाते है. सिर्फ पूरे देश के तीन से साढ़े तीन सौ परिवार के बीच से ही जज की बहाली होती है यह सरासर गलत है.

दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा आज जहानाबाद के गांधी मैदान में राष्ट्रीय लोक मोर्चा के जहानाबाद संसदीय क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आने वाले लोकसभा के चुनाव में बिहार का 40 का 40 सीट एनडीए के खाते में जाएगी. क्योंकि जिस तरह से अति पिछड़ा समाज से आने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर तबके के लोगों के लिए कार्य किया है उस सभी तबके के लोग काफी खुश हैं.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए- जीतन राम मांझी ने कहा- विधानसभा में 2 या 4 विधायक इधर-उधर हुए तो गिर सकती है सरकार

 

Trending news