Jehanabad News : हथियार के बल पर पशु व्यवसायी से सात लाख रुपए की लूट,छानबीन में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2130885

Jehanabad News : हथियार के बल पर पशु व्यवसायी से सात लाख रुपए की लूट,छानबीन में जुटी पुलिस

Bihar News : पुलिस अधीक्षक अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि अहले सुबह पशु व्यवसाय से 7 लाख रुपये की लूट की घटना का मामला सामने आया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिस तरह से लूट की घटना को अंजाम दिया गया.

जहानाबाद में पीड़ित पशु व्यवसायी अपने परिजनों के साथ.

जहानाबाद : जहानाबाद में बाइक सवार हथियारबंद चार अपराधियों ने अहले सुबह पशु व्यवसायी से हथियार के बल पर सात लाख रुपये लूट कर ली. जब व्यवसायी ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर घायल कर दिया और रफूचक्कर हो गए.

घटना नगर थाना क्षेत्र के राजाबाजार के फ्लाई ओवर के पास की है. घटना के बाद घायल व्यवसायी का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया. इस संबंध में पशु व्यवसायों ने नगर थाना में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित व्यवसाईयों ने बताया कि वह नालंदा जिला के कराय परसुराय से अरवल जिला के मंगरा हाट मेला में मवेशियों की खरीदारी के लिए जा रहे थे. तभी राजाबाजार फ्लाई ओवर के समीप दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक करके पिकअप गाड़ी को रोक लिया और कनपटी पर पिस्टल भिड़ाकर सात लाख रुपए से भरा बैग लेकर रफू चक्कर हो गए.

पीड़ित ने बताया कि बैग ना देने पर उसके साथ अपराधियों ने मारपीट भी की. इधर घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन करने में जुटी है. इस संबंध में पुलिस अधीक्षक अरविंद प्रताप सिंह ने बताया कि अहले सुबह पशु व्यवसाय से 7 लाख रुपये की लूट की घटना का मामला सामने आया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिस तरह से लूट की घटना को अंजाम दिया गया. इससे प्रतीत हो रहा है कि उनका काफी दूर से पीछा कर रहे होंगे. 

फिलहाल पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे है और टेक्निकल डेटा से अनुसंधान कर जल्द से जल्द घटना का उद्भेदन कर संलिप्त होगो की गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- मुकेश कुमार 

ये भी पढ़िए  -  30 करोड़ 45 लाख रुपये से विकसित होगा दुमका और बासुकीनाथ रेलवे स्टेशन

 

Trending news