Jehanabad News: जहानाबाद में ट्रैक्टर चोरी होने से नाराज ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2120741

Jehanabad News: जहानाबाद में ट्रैक्टर चोरी होने से नाराज ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद में ट्रैक्टर चोरी हो जाने से नाराज ग्रामीणों ने सड़क पर उतकर जमकर हंगामा किया. इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाओं ने जहानाबाद-नालदा मुख्य सड़क मार्ग एनएच-110 को घंटो जाम कर दिया.

ट्रैक्टर चोरी होने से नाराज ग्रामीणों ने की सड़क जाम

जहानाबादः Jehanabad News: बिहार के जहानाबाद में ट्रैक्टर चोरी हो जाने से नाराज ग्रामीणों ने सड़क पर उतकर जमकर हंगामा किया. इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाओं ने जहानाबाद-नालदा मुख्य सड़क मार्ग एनएच-110 को घंटो जाम कर दिया. मामला नगर थाना क्षेत्र के निजामुद्दीनपुरा मोहल्ले के समीप का है. 

आक्रोशित लोगों ने एनएच-110 को किया जाम 
दरअसल, बीते देर रात घर के बाहर खड़ी एक ट्रैक्टर की चोरी हो गयी. मोहल्ले में लगातार हो रही चोरी की घटना से लोग आक्रोशित हो गए और पुलिस गश्ती बढ़ाने और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लोगों ने एनएच-110 को जाम कर दिया. वहीं इस जाम से आने जाने वाले राहगीरों के साथ साथ मैट्रिक परीक्षार्थियों को घोर परेशानियों का सामना करना पड़ा. 

पुलिस शिकायत के बावजूद नहीं रुक रही चोरी की वारदात
सड़क जाम कर रहे लोगों ने बताया कि यहां प्रतिदिन चोरी की घटना घट रही है. कभी चोर मोबाइल लेकर भाग जाते है तो कभी ट्रैक्टर की बैटरी तो कभी ट्रैक्टर की ही चोरी कर भाग जाते है. पुलिस से शिकायत करने के बावजूद भी चोरी की वारदात नहीं रुक रही है. सड़क जाम कर रहे लोगों की मांग है कि यहां पेट्रोलिंग बढ़ाई जाय और चोरी की घटना में शामिल अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो. 

देर रात ट्रैक्टर की चोरी, जल्द अपराध होंगे गिरफ्तार
वहीं इस घटना से लोगों में पुलिस के प्रति आक्रोश व्याप्त है. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर दलबल के साथ नगर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया. इस संबंध में नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि बीते रात ट्रैक्टर की चोरी हो गयी है. चोर को पकड़ने को लेकर आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
इनपुट- मुकेश कुमार, जहानाबाद

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: क्या नीतीश की वापसी से सीट शेयरिंग पर NDA में मचा घमासान? उपेंद्र कुशवाहा ने कही बड़ी बात

Trending news