Begusarai News: प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1756289

Begusarai News: प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बिहार के बेगूसराय में प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या कर दी गई है. दरअसल तेघड़ा थाना क्षेत्र के दुलारपुर मध्य विद्यालय के प्रांगण में आज सुबह एक युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में मिला.

Begusarai News: प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या कर दी गई है. दरअसल तेघड़ा थाना क्षेत्र के दुलारपुर मध्य विद्यालय के प्रांगण में आज सुबह एक युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में मिला. शव के पास सल्फास की खाली डिब्बी और स्प्राइट कोल्ड ड्रिंक का बोतल भी बिखरा पड़ा मिला. 

मृतक की पहचान रिफाइनरी थाना क्षेत्र के सबोरा निवासी रामाशीष सिंह का 23 वर्षीय पुत्र राजन कुमार के रूप में की गई है. मृतक रिफाइनरी में सुपरवाइजर का काम कांटेक्ट बेसिस पर काम करता था. मृतक का भाई मौसम कुमार ने बताया कि राजन कुमार का तेघड़ा थाना क्षेत्र के ताजपुर हसनपुर के किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था और लगातार उससे वह मोबाइल पर बात भी करता था और मिलने भी आता था. 

लड़की का पिपरा में नानी का घर है. मृतक युवक का लड़की से दो-तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था जो कॉलेज के दरमियान ही कॉलेज से संपर्क दोनों के बीच था. दरअसल, सोमवार की सुबह 4 बजे ही रिफाइनरी से निकला था. परिजनों के द्वारा लगातार उसकी खोजबीन की गई तत्पश्चात जब परिजन तेघड़ा थाना पहुंचे तो वहां से जानकारी प्राप्त हुई कि दुलारपुर में किसी युवक का शव बरामद किया गया है. फिर मृतक के भाई ने शव की शिनाख्त राजन कुमार के रूप में की. 

अनुमान लगाया जा रहा है कि प्रेमी प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और इसके बाद राजन कुमार ने जहरीली दवा खाकर आत्महत्या की है या फिर किसने घटना को अंजाम दिया है. हालांकि मृतक के शरीर पर कई जगह चोट के निशान भी हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

इनपुट-राजीव कुमार

यह भी पढ़ें- पटना-रांची सहित 5 वंदे भारत एक्सप्रेस को पीएम नरेंद्र मोदी ने दिखाई हरी झंडी

Trending news